खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा से बड़ी खबर! 29 वर्षीय महिला अधिकारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या।


दरभंगा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक महिला अधिकारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पूरी घटना के बारे में विस्तार से जानकारी देते चले कि सुसाइड करने वाली महिला, आपदा प्रबंधन विभाग में डीपीओ के पोस्ट पर दरभंगा में कार्यरत थी। मूल रूप से पटना की निवासी विशाखा, दो साल से दरभंगा में जिला प्रबंधन विभाग में प्रोग्रामर के पोस्ट पर कार्यरत थी। पिछले साल दिसंबर 2020 में ही विशाखा की शादी हुई थी।


समाहरणालय से ड्यूटी कर लौटी थी



शनिवार को देर शाम महिला का शव पंखे से लटका हुआ मिला, जिससे आत्महत्या की अटकलें लगाई जा रही है।मृतका दरभंगा के लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर ब्रह्मास्थान के पास, किराये के मकान में रहती थी। बता दें कि घटनास्थल पर कमरे का दरवाजा भीतर से बंद था, जिसे तोड़कर शव को बाहर निकाला गया। घटना से पहले शनिवार को वह समाहरणालय से ड्यूटी कर के लौटी थी, परन्तु लौटने के बाद से अपने मां का कॉल नहीं रिसीव कर रही थी। जिसके बाद मां ने विशाखा की सहकर्मी को जाकर देखने को कहा, जहां वो फंदे मे लटकती पायी गयी।


पति और ससुराल वाले से संबंध ठीक नहीं




सहकर्मी द्वारा लगातार दरवाजे पर दस्तक देने के बावजूद जब कोई जवाब नहीं मिला, तो इस बात की सूचना लहेरियासराय थाना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जहां बाद में पुलिस के सामने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला गया। बताते चलें की मृतका की लगभग 6 महीने पहले शादी हुई थी, पति पटना में रिलायंस स्टोर में कार्यरत थे। कहा जा रहा है कि पति और ससुराल से उनके संबंध सही नहीं थे, ड्यूटी से लौटने के बाद फोन पर उनकी किसी से लड़ाई भी हुई थी। वही सहकर्मी के अनुसार बहुत खुश रहने वाली लड़की थी, वही घटनास्थल पर मृतका के कान में ईयरफोन भी लगा पाया गया।


खून से लिखा गया था I love you



पुलिस को सुसाइड वाले कमरे में पेपर पैड पर एक युवक की तस्वीरें स्केचिंग मिली है, जहां उसके नीचे खून से I love you लिखा हुआ पेपर भी मिला। पुलिस द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया, वही इस मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। वही इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है, लोग अचानक हुई इस घटना से स्तब्ध है। थानाध्यक्ष के अनुसार जब तक परिजन से पूछताछ के बाद ही पूरे मामले के बारे में कुछ बताया जा सकता है।

3163 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें