खोज करे
  • DARBHANGA CITY

01 दिसंबर से ये सारी फ्लाइट होगी बंद, पूरी खबर विस्तार से।


फ्लाइट से यात्रा करने जा रहे हैं तो ये खबर आपके लिए हैं। बताते चलें कि पटना एयरपोर्ट से 01 दिसंबर से 31 दिसंबर तक के लिए 48 जोड़ी विमानों के ऑपरेशन का विंटर शेड्यूल जारी कर दिया गया है। इसमें सबसे अधिक वो फ्लाइट हैं जिसका एक से 16 नवंबर तक सबसे अधिक 65 जोड़ी विमानों का ऑपरेशन हुआ था। जहां दीवाली और छठ की भीड़ कम होते ही 7 जोड़ी विमानों को रद्द कर दिया गया था।


01 दिसंबर से इस शेड्यूल के हिसाब से फ्लाइटों की उड़ान



पटना एयरपोर्ट से 01 दिसंबर को दिल्ली की फर्स्ट फ्लाइट सुबह 09 बजे आएगी वहीं दिल्ली के लिए सबसे आखिरी फ्लाइट स्पाइसजेट की होगी जो पटना एयरपोर्ट से रात 08.45 में टेक ऑफ करेगी। मुंबई की आखिरी फ्लाइट रात 10.10 में उड़ान भरेगी। वहीं चंडीगढ़ की विमान जो सीधी उड़ान भरती है, उसे रद्द कर दिया गया है। इसके साथ ही दिसंबर की शुरुआत होते ही दिल्ली की विमान सेवा 21 के बजाय 17, मुंबई 7 की जगह 6, बेंगलुरु 7 की जगह 6, कोलकाता 5 की जगह 4, चेन्नई 3 के बजाय 2, हैदराबाद 5 की जगह 4 फ्लाइट्स का आवागमन होगा।


कोरोना के नये वैरिएंट को लेकर बढ़ी सख्ती



दूसरी ओर कोरोना का नया वैरिएंट'अमिक्रोन' को लेकर बिहार में सख्ती बढ़ गई है। जिसमें हवाई सफर करने वाले सभी यात्रियों की जांच को नियमित रूप से करने का निर्देश दिया गया है। लेकिन उन यात्रियों को राहत मिलेगी जिनके पास आरटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट होगी।

2953 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें