खोज करे
  • DARBHANGA CITY

होली को लेकर दिल्ली से दरभंगा का किराया पहुंचा इतना?



होली के त्योहार में घर आने वाले को विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने बड़ा झटका दिया है। बता दें कि ज्यों-ज्यों त्योहार नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे महानगरों से दरभंगा का किराया आसमान छूने लगा है। मालूम हो कि दरभंगा से दिल्ली और दिल्ली से दरभंगा रूट पर सबसे अधिक यात्री सफर करते हैं, लिहाजा इस रूट का किराया अधिकतर स्तर को पार कर रहा है।


दिल्ली-मुंबई के लिए प्रतिदिन दो विमान


बता दें कि दिल्ली से दरभंगा का किराया 11 हजार रुपए को पार कर गया है, वहीं दूसरे स्थान पर बेंगलुरु का नंबर आता है। बेंगलुरु से दरभंगा का किराया 8 हजार पहुंच गया है। मालूम हो कि दरभंगा-दिल्ली-दरभंगा रूट पर प्रतिदिन दो फ्लाइट उड़ान भरती है, तो वहीं मुंबई के लिए रोजाना दो फ्लाइट है। इसके अलावा बेंगलुरु और अहमदाबाद के लिए एक-एक फ्लाइट मौजूद है।


पहली बार होली पर दरभंगा की फ्लाइट


बताते चलें कि पहली बार होली के त्योहार पर दरभंगा आने-जाने को लेकर फ्लाइट की सुविधा उपलब्ध हो गई है। इसको लेकर यात्रियों की खुशी देखते ही बनती है। जहां पहले फ्लाइट आना-जाना पटना एयरपोर्ट से ही संभव था, वहीं अब अपने शहर में हवाई अड्डा मौजूद हो गया है। जल्द ही यहां से हैदराबाद-पुणे एवं कोलकाता की उड़ान शुरू हो जाएगी, जिससे यात्रियों की खुशी और दोगुनी हो गई है।

2746 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें