खोज करे
  • DARBHANGA CITY

इस वक्त दरभंगा की बड़ी खबर- दिल्ली से दरभंगा आने वाली बस हुई दुर्घटनाग्रस्त।


इस वक्त दिल्ली से दरभंगा आ रही बस को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है, जो कि आने के क्रम में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। दिल्ली से चली बस मोतिहारी के पास अचानक सामने से आ रही ऑटो को बचने के चक्कर में, ऑफ कंट्रोल होकर फ्लाई ओवर की रेलिंग को तोड़ते हुए दूसरी ओर पलट गयी।


गंभीर रूप से जख्मी यात्रियों को सदर अस्पताल में किया गया भर्ती



हादसा तब और गंभीर हो चला जब बस के पलटने के बाद, उसी समय पीछे से आ रही ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी। पूरी घटना के बाद यात्रियों में अफरातफरी और चीख-पुकार मच गई, वहीं इस दुर्घटना में करीब 2 दर्जन लोगो के जख्मी होने की सूचना मिल रही है। घटना के बाद आसपास के ग्रामीण और पुलिस ने मिलकर सभी घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां एक गंभीर रूप से जख्मी महिला यात्री को सदर अस्पताल मोतिहारी में रेफर कर दिया है।


मौके पर पुलिस ने पहुंच कर राहत एवं बचाव कार्य किया शुरू


मालूम हो कि जिस तरह ठंड में लगातार इजाफा हो रहा है, यात्रियों का सफर करने निकलना जान जोखिम में डालने जैसा लग रहा है। बस दुर्घटना कोटवा थाना क्षेत्र के ओवरब्रिज के पास, एनएच-27 पर हुआ है। मामले की खबर मिलते ही मौके पर पहुंच कर पुलिस ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया है, वहीं एक्सीडेंट होने के कारणों की जांच भी किया जा रहा है। इस दुर्घटना में 6 गंभीर रूप से घायल यात्रियों का सदर अस्पताल और शेष का इलाज स्थानीय हॉस्पिटल में चल रहा है।







2317 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें