खोज करे
  • DARBHANGA CITY

कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप को लेकर दिल्ली से दरभंगा का हवाई किराया हुआ इतना मंहगा।


कोविड-19 की दूसरी लहर भारत में तेजी से फैल रही है। बताते चलें कि इससे परदेस में रहने वालों को ये डर सताने लगा है कि, पिछली साल जिस तरह लॉकडाउन में मुसीबत का सामना करना पड़ा था कहीं वही स्थिति फिर ना आ जाए। इसको लेकर लोगों का बिहार लौटना जारी है। महाराष्ट्र, असम, सूरत, गुजरात, केरल, दिल्ली, पंजाब उत्तर प्रदेश, हरियाणा समेत अन्य राज्यों से लोग ट्रेन एवं हवाई मार्ग द्वारा यात्रा कर रहे हैं।


दरभंगा का किराया 17 हजार


बता दें कि जिस तरह कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है, वैसे ही मंहगाई आसमान छूने लगी है। इससे हवाई किराया भी अछूता नहीं रहा है। कोरोना को लेकर लोग मंहगा किराया चुकाकर सफर करने से गुरेज नहीं कर रहे हैं। होली के समय में दिल्ली से दरभंगा का किराया 12 हजार रुपए तक पहुंचा था, तो वहीं बढ़ते संक्रमण के कारण किराया 17 हजार रुपया पहुंच गया है।


अधिक संख्या में लोगों का महानगरों से लौटना जारी


मालूम हो कि संक्रमण फैलने के भय से अधिक लोग ट्रेन से यात्रा करने के बजाय हवाई सफर को तरजीह दे रहे हैं। लिहाजा विमानों का किराया आसमान छूने लगा है। बिहार में भी कोरोना से हालात बिगड़ते जा रहे हैं। राज्य सरकार ने इसको लेकर नाईट कर्फ्यू लगा दिया है। वहीं भीड़ कम होने के लिए सरकार द्वारा गाइडलाइन भी जारी किया गया है, जिसका हर हाल मे पालन कराना प्रशासन की जिम्मेदारी है। वहीं दूसरी ओर लोगों को भी कोरोना संक्रमण से बचने के लिए एहतियात बरतने की जरूरत है। जिससे संक्रमण से बचा जा सके।

1511 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें