खोज करे
  • DARBHANGA CITY

मधुबनी में मूक-बधिर दिव्यांग नाबालिग लड़की की गैंगरेप करके दरिंदों ने फोड़ी आंखें, हालत गंभीर।


मधुबनी में दरिंदों ने इंसानियत को शर्मसार करते हुए सारी हदें पार कर दी है। बताते चलें कि मधुबनी में एक दिव्यांग नाबालिग लड़की के साथ दरिंदों ने गैंगरेप करके आंख फोड़ दी। इस घटना से लोग हतप्रभ रह गए है। ये घटना उस समय घटी जब लड़की घर में चूल्हे जलाने को लेकर जलावन की व्यवस्था में बाहर सूखे पत्ते बटोर रही थी, उसी समय बदमाशों ने उसे अपना शिकार बना लिया।


अपराधियों ने पहचानने की आशंका को लेकर फोड़ी आंख


लड़की खुन से लथपथ होकर बेहोश पड़ी थी, जिसके बाद उसके परिवार वालों को इसकी सूचना मिली। जो भागते हुए उक्त स्थल पर पहुंचे और बेटी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र फिर सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया। डॉक्टर के मुताबिक किसी नुकीली चीज से आंखों पर वार किया गया है, जिससे आंख फुट कर बह रही है।


पीड़िता की हालत काफी गंभीर


बताते चलें कि दिनदहाड़े इस तरह की वारदात होने से सनसनी फैल गई। 15 साल की छोटी बच्ची को दरिंदों ने हवस का शिकार तो बनाया ही, साथ ही उसकी आंखें भी फोड़ दी। वहीं पुलिस इस घटना के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है, जिसमें एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। सभी अपराधी उसी गांव के बताये जा रहे हैं। वहीं पीड़िता की हालत काफी नाजुक बनी हुई है।

902 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें

DEDICATED FOR DARBHANGA 

1.32 Million Viewes 

WEEKLY NEWSLETTER 

© 2020 BY DARBHANGA CITY. PROUDLY CREATED WITH NET8.IN