खोज करे
  • DARBHANGA CITY

डबल मर्डर से दहला इलाका: वैशाली में एक सप्ताह से गायब बुआ-भतीजी की एक साथ मिली लाश।


बिहार में डबल मर्डर की घटना ने लोगों को सकते में डाल दिया है। बताते चलें कि ये घटना वैशाली जिले में घटी है। जहां करीब एक सप्ताह से गायब बुआ-भतीजी की लाश एक साथ मिली है। वहीं इस मामले की जानकारी मिलते ही जांच के लिए स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। वैशाली के महुआ में ये वारदात हुई है, जहां 7 दिनों से लापता दो युवतियों का शव संदिग्ध परिस्थिति में खेत से बरामद हुआ है।


गुमशुदगी को लेकर थाने में दर्ज कराई गई थी केस


दोनों युवतियां आपस में बुआ और भतीजी बताई जा रही है। इकट्ठे दोनों का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं परिजनों ने दोनों की बेरहमी से हत्या कर शव को चौर में फेंकने की आशंका जताई है। घटना की खबर फैलते ही उक्त स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक युवतियों के परिजनों के अनुसार 2 जनवरी को दोनों लड़की घर से अचानक लापता हो गई थी, और काफी खोजबीन किए जाने के बाद भी दोनों का पता नहीं चल पाया। इसके बाद 4 जनवरी को थाने में केस दर्ज कराई गई।


पुलिस सभी पहलुओं पर गहनता से जांच में जुटी


परिवार वालों का आरोप है कि इस मामले में आरोपियों द्वारा केस करने पर युवतियों को जान से मारने की भी धमकी दी गयी थी। मृतका की पहचान आरती कुमारी और निशा कुमारी के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है, लेकिन अभी तक इस मामले में किसी भी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचा जा सका है। एक साथ एक ही परिवार के दो युवती की संदिग्ध परिस्थिति में मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं पुलिस सभी बिंदु पर गहनता से छानबीन करने में जुट गई हैं।

684 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें