खोज करे
  • DARBHANGA CITY

सुशील कुमार मोदी के हाथ से छिन सकती है डिप्टी सीएम का पद, ये बनेंगे उपमुख्यमंत्री?


बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम के बाद नयें सरकार की गठन की प्रक्रिया जोर-शोर से शुरू हो गई है। बताते चलें कि आज एनडीए नेताओं की बैठक में संभवतः मुख्यमंत्री पद के नाम की घोषणा की जा सकती है। वहीं उपमुख्यमंत्री पद को लेकर सुशील कुमार मोदी को बड़ा झटका लग सकता है। भाजपा के वरिष्ठ एवं दलित नेता तथा अयोध्या में सन् 1989 में इन्होंने राममंदिर के शिलान्यास के लिए पहली ईंट रखने वाले कामेश्वर चौपाल को उपमुख्यमंत्री बनाया जा सकता है।


बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लगाए नारे


मालूम हो कि इन तमाम अटकलों के बीच आज सुबह दिल्ली से कामेश्वर चौपाल पटना पहुंच चुके हैं। वहीं इसके बाद पटना एयरपोर्ट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बड़ी गर्मजोशी से कामेश्वर चौपाल का स्वागत किया। इतना ही नहीं एयरपोर्ट पर कार्यकर्ता ने नारा भी लगा दिया। जो इस प्रकार है- ,"बिहार का डिप्टी सीएम कैसा हो, कामेश्वर चौपाल जैसा हो।"। जिसके बाद से डिप्टी सीएम के लिए कामेश्वर चौपाल का नाम दावेदारी में सही साबित होते नजर आ रहा है।


बीजेपी कैंडिडेट का सीएम के लिए अटकलें तेज


वहीं इन सब के बीच कामेश्वर चौपाल से बातचीत के अनुसार, उन्होंने पार्टी के निर्णयों का पालन करना अपना कर्तव्य बताया है। पार्टी जो भी जिम्मेदारी सौंपेंगी, वो उन्हें स्वीकार होगी। बता दें कि चुनाव में सबसे अधिक सीटें बीजेपी के खातें में आई है, जिससे बीजेपी कैंडिडेट का मुख्यमंत्री होने के सवाल पर भी अटकलें तेज हैं।

2664 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें