खोज करे
  • DARBHANGA CITY

बिहार में उद्घाटन के पहले ही दिन इलेक्ट्रिक बस हुई दुर्घटनाग्रस्त।



बिहार में आज इलेक्ट्रिक बसों का परिचालन शुरू करने को लेकर इसका उद्घाटन सीएम नीतीश कुमार ने किया। वहीं परिचालन के कुछ देर बाद ही बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बता दें कि यह हादसा विधानसभा परिसर में हुआ है, जब वीआईपी को उतारने के बाद बस टर्न ले रही थी। मालूम हो कि उसी दौरान विधानसभा गोलंबर के पास बस टकरा गई। हालांकि इसमें किसी को भी चोट नहीं आई है। वहीं उद्घाटन के पहले ही दिन हादसा होने से परिवहन विभाग की सारी तैयारियों पर सवाल खड़े हो गए हैं।


विधानसभा परिसर में अफरातफरी


पुरा वाकया विस्तार से बताते चलें कि इलेक्ट्रिक बस का शुभारंभ मुख्यमंत्री ने किया, फिर खुद भी इलेक्ट्रिक बस पर सवार होकर विधानसभा पहुंचे। जिसके बाद विधानसभा परिसर में बस में सवार सभी वीआईपी को उतारने के बाद बस का संतुलन बिगड़ गया। और बस परिसर के दीवार से जा टकराई। इस घटना के बाद गोलंबर का दीवार क्षतिग्रस्त हो गया। इस घटना के बाद विधानसभा परिसर में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। इसके साथ ही विपक्ष ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बस शुरू होने के पहले ही दुर्घटनाग्रस्त हो गई।


बस ड्राइवर बहाली पर खड़े हुए सवाल


हालांकि अब तक इस, पूरी घटना में बस ड्राइवर को दोषी बताया जा रहा है। जिसकी एक चूक पर बस एक्सिडेंट हो गया। बता दें कि दुर्घटना से पहले नीतीश कुमार ने संबोधन में जिक्र किया था कि सभी ड्राइवर काफी ट्रेंड हैं, और सभी को ट्रेनिंग दिया जा रहा है। वहीं इसके साथ ही बस ड्राइवर बहाली पर भी सवाल खड़े हो गए हैं।

1555 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें

DEDICATED FOR DARBHANGA 

1.32 Million Viewes 

WEEKLY NEWSLETTER 

© 2020 BY DARBHANGA CITY. PROUDLY CREATED WITH NET8.IN