खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा के ग्रामीण कार्य विभाग के अधीक्षण अभियंता की गाड़ी में 18 लाख कैश बरामद।


दरभंगा के ग्रामीण कार्य विभाग में कार्यरत अधीक्षण अभियंता की गाड़ी में भारी मात्रा में कैश की बरामदगी की गई है। बताते चलें कि यह घटना शनिवार की हैं, जब इंजीनियर अनिल कुमार पटना से दरभंगा अपनी गाड़ी स्कॉर्पियो से जा रहे थे। इसी बीच मुजफ्फरपुर और वैशाली की सीमा पर स्थित फकुली ओपी चेक प्वाइंट पर चेकिंग के दौरान पुलिस को 18 लाख कैश स्कॉर्पियो की डिक्की से बरामद हुई। जिसके बाद पुलिस ने इतने सारे कैश साथ रखने को लेकर पूछताछ कर रही है।


संतोषप्रद जवाब नहीं



हालांकि इतना नगद साथ में रखने को लेकर इंजीनियर कोई ठोस जवाब नहीं दे पा रहे हैं। मालूम हो कि पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस ने चेकिंग अभियान तेज कर दी है। इसी कड़ी में फकुली ओपी पुलिस पोस्ट पर ओपी अध्यक्ष की मौजूदगी में जांच चल रहा था। इंजीनियर के पास मिले राशि को जब्त कर लिया गया है। वहीं गाड़ी के ड्राइवर और अभियंता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बता दें कि दरभंगा प्रमंडल के ग्रामीण कार्य विभाग के अधीक्षण अभियंता अनिल कुमार खगड़िया जिले के अलौली थाना क्षेत्र के मलौली के रहने वाले हैं।


निगरानी अन्वेषण ब्यूरो से जांच



मालूम हो कि बिहार में पंचायत चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू हैं। वहीं ऐसे में इतनी भारी रकम लेकर साथ चलना कानूनी रूप से अपराध है। इंजीनियर के पास इतने कैश बरामद की जांच निगरानी अन्वेषण ब्यूरो से भी कराई जा सकती है।

1411 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें