खोज करे
  • DARBHANGA CITY

10 लाख सरकारी नौकरियों के वादे पर फडणवीस की चुटकी, वो 10 लाख पिस्टल खरीद अपराधियों में बांट देंगे।

पटना: विधानसभा चुनावों के घोषणा के साथ आरोप प्रत्यारोप और मतदाताओं को लुभाने का खेल शुरू हो चुका हैं। हाल में ही तेजस्वी ने महागठबधंन के सत्ता में आने पर मंत्रिमंडल की पहली बैठक में 10 लाख नौकरियों देने की घोषणा की थी, सत्तारूढ़ गठबंधन के घटक भाजपा द्वारा अब इस घोषणा पर पलटवार किया गया है। तेजस्वी के '10 लाख सरकारी नौकरियों के वादे' पर भाजपा के बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने चुटकी ली है । देवेंद्र फडणवीस ने कहा की 10 लाख नौकरियों के जगह, यह लोग 10 लाख के हथियार ख़रीदेंगे और अपने समर्थकों का बीच बाँट देंगे।


बताते चले की पटना में भाजपा कार्यकर्ताओं की टाउन हॉल में हुए बैठक को संबोधित करते हुए बिहार बीजेपी चुनाव प्रभारी फडणवीस ने यह बातें कही। उन्होंने तेजस्वी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा "कल, मैंने सुना है कि तेजस्वी यादव ने कहा कि, अगर उनकी सरकार आई तो 10 लाख लोगों को नौकरी देंगे। विपक्ष के नेता के बयान पर तंज कसते हुए फडणवीस ने आगे कहा की 10 लाख की नौकरियों के जगह, 10 लाख के हथियारों को ख़रीद कर विपक्ष के लोग राज्य में अपहरण, लूट और डकैती को बढ़ावा देगें।


इस दौरान वो जंगल राज की याद करना भी नहीं भूले और इनके सत्ता मे आने पर हम उसी तरह का बिहार देखेंगे, जो लालू यादव के शासन में था। जंगल राज के उस समय में लड़कियां शाम को बाहर नहीं जा सकती थीं, किसी को नई कार लेने की अनुमति नहीं थी।हमने पहले ही एक ऐसा बिहार देख लिया है, जिसमें बिजली, पानी और सड़क नहीं थी। फडणवीस ने आगे कहा कि वर्तमान बिहार "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुशील मोदी और नीतीश कुमार का बिहार है। एनडीए सरकार ने बिहार के गांवों तक बुनियादी सुविधाएं पहुँचाया हैं, यह परिवर्तन सरकार अपने कार्यकाल में लाई है। उन्होने आगे भी विकास जारी रहने की बात कहीं, साथ ही युवाओं को आत्मनिर्भर भारत के माध्यम से नौकरियां देने की बात कही। "

178 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें

DEDICATED FOR DARBHANGA 

1.32 Million Viewes 

WEEKLY NEWSLETTER 

© 2020 BY DARBHANGA CITY. PROUDLY CREATED WITH NET8.IN