खोज करे
  • DARBHANGA CITY

आर्थिक तंगी से परेशान एक ही परिवार के 5 लोगों ने किया आत्महत्या, मचा हड़कंप।


बिहार के सुपौल से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है, जहां एक ही परिवार के पांच सदस्यों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सुपौल जिले के राघोपुर गांव में माता-पिता और तीन बच्चों की फांसी लगाने की घटना से हड़कंप मच गया है। आसपास के लोगों के मुताबिक परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। हालांकि पुलिस अलग-अलग पहलूओं को ध्यान में रखकर तहकीकात कर रही है। घटनास्थल पर भागलपुर से फारेंसिक टीम पहुंच चुकी है।


फंदे से लटके मिले सभी सदस्य


घटना के बारे में विस्तार से बताते चलें कि राघोपुर पंचायत के गद्दी वार्ड-12 में मिश्री लाल साह के घर से अजीब गंध आने की सूचना लोगों ने मुखिया को दी। जिसके बाद मुखिया ने अन्य लोगों के साथ मिलकर घर पर लगे ताले को तोड़कर भीतर घुसे। वहीं घर का एक कमरा अंदर से बंद मिला, खिड़की से झांकने पर पांच लोग रस्सी के फंदे से झूलते मिले। स्थानीय लोगों के अनुसार परिवार आर्थिक स्थिति को लेकर परेशान था।


फोरेंसिक जांच के बाद कोई निष्कर्ष


गुजर-बसर करने को लेकर अपनी पुश्तैनी जमीन भी बेच डाली थी। वहीं कुछ दिनों से परिवार सबसे अलग-थलग रह रहा था। लोगों से मेल-मिलाप भी कम कर दिया था। वहीं लोगों ने सुध-बुध लेनी छोड़ दी थी। इस घटना को लेकर पुलिस अभी कुछ भी बोलने से बच रही है। उनके मुताबिक फोरेंसिक जांच और रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

848 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें

DEDICATED FOR DARBHANGA 

1.32 Million Viewes 

WEEKLY NEWSLETTER 

© 2020 BY DARBHANGA CITY. PROUDLY CREATED WITH NET8.IN