खोज करे
  • DARBHANGA CITY

कोरोना का असर विमानों के उड़ान पर, कई फ्लाइटें रद्द।

अपडेट किया गया: मई 18


कोरोना संक्रमण ने देशभर में अपनी तबाही मचाई हुई है, वहीं इसका असर अब विमानों के उड़ान पर भी दिखना शुरू हो गया है। बताते चलें कि विमानों में यात्रियों की कमी होती जा रही है, लोग इमरजेंसी में ही सफर कर रहे हैं। संक्रमण फैलने के डर से लोगों का आवागमन काफी कम हो गया है, इसका सीधा असर फ्लाइटों की उड़ान पर पड़ा है।


यात्रियों को रिशेड्यूलिंग की वजह से परेशानी


बता दें कि पटना एयरपोर्ट से दिल्ली, बेंगलुरु, कोलकाता और रांची के लिए उड़ान भरने वाली गो एयर, इंडिगो एवं स्पाइसजेट की कई फ्लाइटें कैंसिल हो रही है। विमान कैंसिलेशन की जानकारी यात्रियों को पहले ही दे दी गई थी, वहीं इसके साथ ही दूसरे फ्लाइटों से यात्रियों को जाने की व्यवस्था भी किया गया। अचानक रद्द हुए फ्लाइट के यात्रियों को रीशेड्यूलिंग की वजह से काफी देर एयरपोर्ट पर इंतजार करना पड़ा।



इन कारणों से फ्लाइटें रद्द की संभावना


कोरोना संक्रमण को लेकर गिने-चुने यात्री ही सफर कर रहे हैं। बता दें कि इनमें वहीं यात्री शामिल हैं जो इमरजेंसी को लेकर मजबूरन आने-जाने को बाध्य हैं। मालूम हो कि पटना एयरपोर्ट पर प्रत्येक दिन फ्लाइट रद्द हो रही है, इसका कारण कम बुकिंग एवं अक्युपेंसी रेट का कम होना बताया जा रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में कर्मचारी का संक्रमित होना भी फ्लाइट रद्द होने की वजह हो सकती है।

587 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें