खोज करे
  • DARBHANGA CITY

बाढ़ का पानी दरभंगा शहर में करने लगा प्रवेश।


उत्तर बिहार इस समय भीषण बाढ़ की त्रासदी झेल रहा है। बता दें कि भारी बारिश और नेपाल से पानी छोड़े जाने की वजह से गांव से लेकर शहर तक में बाढ़ का पानी फैल गया है। बाढ़ ने कई गांवों को लील लिया है, लोग घर छोड़ कर ऊंची जगहों पर शरण लिए हुए है। बाढ़ की विभीषिका से मिथिलांचल में लोग त्राहि-त्राहि कर रहे हैं। गांव के साथ-साथ अब बाढ़ का पानी दरभंगा शहर में भी प्रवेश करने लगा है।


बस स्टैंड की स्थिति खतरनाक



बता दें कि दरभंगा एयरपोर्ट के आसपास पूरा बाढ़ का पानी फैल गया है, वही दिल्ली मोड़ बस स्टैंड में बाढ़ का पानी फैल चुका है। जहां पानी के बीच बसों का परिचालन अन्य शहरों के लिए हो रहा है। लेकिन पानी के बीच बसों की जिस तरह आवाजाही हो रही है, वो काफी खतरनाक है। बस स्टैंड में गढ्ढों का भरमार है, पानी लगने के बीच जिस तरह बसें आगे-पीछे होती है, उससे खतरा होने का भय बना रहता है।


इन मोहल्लों में पानी



दरभंगा शहर की बात करें तो लक्ष्मीसागर के छपकी मोहल्ला में पानी धीरे-धीरे प्रवेश करने लगा है। वहीं बेलादुल्लाह मोहल्ले में स्थिति काफी विकराल बनी हुई है। घरों में पानी भरा हुआ है, सड़कें डूबी हुई है, यहां के अधिकतर घरों में पानी प्रवेश कर गया है। शुभंकरपुर मोहल्ले के पश्चिमी भाग से पानी फैल रहा है।

4568 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें