खोज करे
  • DARBHANGA CITY

शादी के सात दिनों के भीतर दूल्हे की कोरोना से मौत।


कोरोना में शादी करने वाले हैं तो जरा संभलकर। जी हां, देश में कोरोना महामारी अपनी तबाही मचा रही है। ऐसे में शादी समारोहों में धूम-धड़ाके भी खुब चल रहे हैं। कोरोना से बेखौफ लोगों का जमावड़ा खुब शादियों में जुटता है। ताजा मामला हजारीबाग जिले की है, जहां शादी के सात दिनों के बाद ही दूल्हे की कोरोना से मौत हो गई है।


विवाह के दो दिन पहले ही हल्का बुखार-जुकाम



बताते चलें कि दूल्हे को शादी के दो दिन पहले बुखार और जुकाम की शिकायत आई थी। वहीं शादी की तैयारियों में लगे परिजनों ने इसे हल्के में लेते हुए नजरअंदाज कर दिया। शादी समारोह में दोनों पक्षों के लोग सम्मिलित हुए। बड़े ही धूमधाम से शादी हुई, जिसके बाद दुल्हन अपनी ससुराल के लिए विदा हो गई। वहीं विवाह के बाद दूल्हे की तबीयत लगातार बिगड़ती चली गई। सांस लेने में तकलीफ के बाद आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।


दुल्हन का रो-रोकर बुरा हाल


बता दें कि दूल्हे के भाई ने वेंटिलेटर के लिए सदर अस्पताल हजारीबाग के तमाम अधिकारियों और नेताओं से गुहार लगाई। पर कहीं भी कोई मददगार साबित नही हुआ। ऑक्सीजन की वजह से दूल्हे ने दम तोड़ दिया। परिजनों ने इसका आरोप अस्पताल प्रबंधन पर लगाया है, जिनकी लापरवाही से जान बचाया नहीं जा सका। मृतक घर का बड़ा बेटा था, इस सदमे से परिजन उबर नहीं पा रहे हैं। वहीं दुल्हन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। कोरोना में धूमधाम से शादी ने दुल्हन का सुहाग उजाड़ दिया।

3632 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें