खोज करे
  • DARBHANGA CITY

मुजफ्फरपुर में चुनावी मंच टूटने से हुआ बड़ा हादसा, फ्रैंक्चर हुआ जाप सुप्रीमों का हाथ।


मुजफ्फरपुर में जाप सुप्रीमों एवं मुख्यमंत्री कैंडिडेट पप्पू यादव चुनावी सभा कर रहे थे, इसी दौरान भीड़ ज्यादा इकट्ठी होने की वजह से मंच टूट गया। जिसमें पप्पू यादव बुरी तरह से घायल हो गए हैं। बता दें कि उनका दाहिना हाथ पूरी तरह से फ्रैक्चर हो गया है। भाषण देते समय अचानक से मंच के टूटने के कारण यह हादसा घटी है, जहां पप्पू यादव जनता को संबोधित कर रहे थे, तभी मंच हिलने लगा। लोग कुछ समझ पाते, तभी मंच धड़ाम से गिर गया।


भीड़ बढ़ने से गिरा मंच


मालूम हो कि मुजफ्फरपुर के मीनापुर में पीडीए प्रत्याशी वीणा देवी के पक्ष में यह चुनावी सभा आयोजित किया गया था। पप्पू यादव को सुनने के लिए काफी संख्या में भीड़ जुटी हुई थी। लोग बड़ी तल्लीनता से खड़े होकर पप्पू यादव को सुन भी रहे थे। इसी बीच मंच पर काफी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए। मंच पर लोगों की बढ़ती भीड़ बढ़ती ही जा रही थी, जिसका बोझ मंच सहन नहीं कर सका और भरभरा कर गिर गया।


पप्पू यादव के साथ समर्थक भी चोटिल


मंच टूटने के बाद तत्काल वहां भगदड़ मच गयी। समर्थकों ने किसी तरह पप्पू यादव को टूटे मंच के मलबे से बाहर निकाला। आनन फानन में उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां पप्पू यादव का प्राथमिक उपचार किया गया। पप्पू यादव के साथ कई समर्थकों को भी हल्की चोटें आयी है, जिन्हे इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


बिहार की सूरत बदलने का दावा


बता दें कि पप्पू यादव लगातार चुनावी सभाएं कर रहे हैं। पीडीए समर्थित प्रत्याशियों की जीत के लिए एक दिन में कई-कई विधानसभा क्षेत्र में रैलियां कर रहे हैं। उन्होंने प्रतिज्ञा पत्र से पीडीए की घोषणा पत्र जारी की है। जिसमें उन्होंने 5 साल में बिहार में विकास करने का दावा किया है। उनकी माने तो अगर वो बिहार की सूरत नहीं बदल पाए तो राजनीति से दूर हो जायेंगे।

195 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें

DEDICATED FOR DARBHANGA 

1.32 Million Viewes 

WEEKLY NEWSLETTER 

© 2020 BY DARBHANGA CITY. PROUDLY CREATED WITH NET8.IN