खोज करे
  • DARBHANGA CITY

उत्तर बिहार से आई दिल दहलाने वाली खबर, दरिंदे पति ने पत्नी को जलाया।


पति-पत्नी के बीच नोंक-झोंक आम बात हैं, परन्तु पति ही भक्षक बन जाए तो वो इंसान कहलाने के लायक ही नहीं है। बताते चलें कि मुजफ्फरपुर से ऐसी ही घटना सामने आई है, जहां शादी के एक-डेढ़ साल में ही नवविवाहिता पत्नी को पति ने जिंदा जलाकर मार दिया। मामला कुछ यूं है कि, नवविवाहिता को शादी के बाद भी गर्भवती नहीं होने को लेकर विवाद गहराता चला गया।


ससूर ने दामाद को डॉक्टर से दिखाने की दी नसीहत


मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र में ये घटना घटी है। वहीं इस हादसे को लेकर नवविवाहिता के पिताजी ने बड़ा बयान दिया है। लड़ाई-झगड़ा को लेकर वो अपनी बेटी के ससुराल बीच-बचाव कराने पहुंचे थे। जहां झगड़े के बीच अपने दामाद को डॉक्टर से चेकअप की सलाह दी, जिसपर दामाद नाराज होकर अपनी मां के साथ मिलकर मेरी बेटी को जला दिया।


कलह-क्लेश धीरे-धीरे बढ़ता गया


बता दें कि सीतामढ़ी के चरौत की अल्पना शर्मा की शादी 19 फरवरी 2019 को मुजफ्फरपुर के नजीपुर के रहने वाले गौरव ठाकुर से हुई थी। शादी के बाद सबकुछ बहुत ही अच्छे तरीके से चल रहा था। लेकिन बेटी के गर्भवती ना होने पर कलह-क्लेश धीरे धीरे बढ़ता जा रहा था। इतना ही नहीं कई बार तो पिता के सामने ही बेटी को दामाद ने मारना-पीटना शुरू कर दिया था।


आरोपी पति को पुलिस ने लिया शिकंजे में


नवविवाहिता का 80 फीसदी से अधिक भाग जली हालत में पाया गया। वहीं पड़ोसियों के द्वारा घटना की जानकारी पर तत्काल मायके से सभी लोग पहुंचे। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। वहीं मृतका के मायके पक्ष से आरोप है कि बेटी की हत्यारा उसका पति हैं। इस शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पति को अपने गिरफ्त में ले लिया है, और मामले की तहकीकात कर रही है।

192 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें