खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा में सड़ रही हाइटेक एम्बुलेंस का मामला उजागर किया पप्पू यादव ने।


सारण सांसद राजीव प्रताप रूडी के घर पर दर्जनों एम्बुलेंस खड़ी मिली, जिसको प्रमुखता से जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने उजागर किया। इस मामले ने सियासत में हलचल मचा दी है, वहीं दूसरी ओर दरभंगा के बेंता ओपी में सड़ रही एम्बुलेंस को लेकर पप्पू यादव ने खुलासा किया है। बता दें कि दरभंगा में जो एम्बुलेंस खड़ी मिली है, वो दरभंगा के पूर्व सांसद कीर्ति आजाद के फंड से खरीदी गई है।


मरीजों को समय पर एम्बुलेंस की सुविधा उपलब्ध नहीं


मालूम हो कि राज्य में कोरोना से हालात काफी गंभीर होती जा रही है। लोगों को एम्बुलेंस की सुविधा उपलब्ध नहीं हो पा रही है, जिसको लेकर कोरोना पॉजिटिव मरीज हो या संक्रमित शव को ले जाने के लिए बाइक या ठेला पर ढ़ोकर ले जा रहे हैं। वही बीजेपी सांसद के घर पर 50 एम्बुलेंस खड़ी मिली, जिसका कारण ड्राइवर ना होना बताया गया। इस समस्या का भी हल पप्पू यादव ने निकालते हुए 40 ड्राइवर को सामने लाकर खड़ा कर दिया।



हाइटेक एम्बुलेंस सड़ रही


बिहार में स्वास्थ्य सेवा को लेकर हाहाकार मची है। बता दें कि गंभीर मरीजों को एम्बुलेंस की सुविधा उपलब्ध नहीं हो रही है। दरभंगा में जो एम्बुलेंस बेंता ओपी में खड़ी सड़ रही है, उसको अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट कर इस मामले से पर्दा उठाया है। जो एम्बुलेंस पाई गई है, वो पूर्व सांसद कीर्ति आजाद के कार्यकाल में 32 लाख रुपए की दर से खरीदा गया था। बता दें कि इस एम्बुलेंस में हाइटेक लाइफ सपोर्ट सिस्टम, एक्सरे और जेनरेटर की सुविधा मौजूद हैं। एक तरफ एम्बुलेंस के अभाव में मरीजों को जान गंवानी पड़ रही है, वहीं दूसरी तरफ ये खड़ी सड़ रही है। वहीं इन एम्बुलेंस के बारे में बता दें कि अभी तक रजिस्ट्रेशन नहीं किया गया है। दरभंगा में खड़ी सड़ रही एम्बुलेंस का मामला उजागर होने से यहां का मामला भी तूल पकड़ता नजर आ रहा है।

732 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें