खोज करे
  • DARBHANGA CITY

Indigo का दरभंगा से हवाई उड़ान, कंपनी ने किया 7 नयें जगहों से सेवा का ऐलान।

अपडेट किया गया: जन. 14


दरभंगा एयरपोर्ट पर यात्रियों को इंडिगो का बड़ा तोहफा मिलने जा रहा है। फरवरी से विमानन कंपनी इंडिगो अपनी हवाई सेवा की शुरुआत कर देगी। इसको लेकर के इंडिगो ने अधिकारिक घोषणा भी कर दी है। जिसमें देश के एयरपोर्टों से इंडिगो कई महानगरों तक की एयर कनेक्टिविटी देगी। इन एयरपोर्टों में से दरभंगा, लेह, कर्नूल, आगरा बरेली समेत सात एयरपोर्ट शामिल हैं।


इंडिगो की रूचि शुरु से रही है दरभंगा एयरपोर्ट में


मालूम हो कि स्पाइसजेट के साथ इंडिगो ने भी उड़ान योजना के तहत दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु के लिए टेंडर डाली थी, जिसमें स्पाइसजेट ने निविदा को जीतते हुए दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु को दरभंगा हवाई मार्ग से जोड़ने का निविदा प्राप्त किया था। इंडिगो की रूचि दरभंगा एयरपोर्ट के उड़ान योजना में शामिल होने से ही जगजाहिर रही है। जिसके परिणामस्वरूप इंडिगो ने दरभंगा से हवाई सेवा शुरू करने की घोषणा कर ही दी। इसको लेकर इंडिगो की टीम ने सोमवार को दरभंगा एयरपोर्ट का दौरा किया था, जहां पर हवाई सेवा शुरू करने के लिए जरूरी चीजों का मुआयना किया गया।



मनमाने किराए पर कसेगी लगाम


इंडिगो के दरभंगा आने से कई रूटों पर प्रतिस्पर्धा की शुरुआत होगी। बताते चलें कि सिर्फ स्पाइसजेट ही हवाई सेवा का संचालन कर रहा है, जिसके कारण यात्रियों द्वारा मनमाना किराया वसूलने की शिकायत सामने आती रही है। वहीं पटना के मुकाबले दरभंगा से हवाई टिकटों की कीमत अधिक होती है, उसके बावजूद पटना जाने की समस्या से बचने के लिए लोग दरभंगा से ही हवाई यात्रा का विकल्प चुन रहे हैं। इंडिगो के आने से मनमाने किराए पर लगाम कसेगी और यात्रियों को सफर के लिए विमानन कंपनी चुनने का विकल्प भी उपलब्ध होगा। बता दें कि इंडिगो यात्री सुविधा और समय-सारिणी के लिए जानी जाती हैं।

42839 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें