खोज करे
  • DARBHANGA CITY

Indigo का बंपर ऑफर, मात्र 915 रूपए में हवाई सफर का मौका।



फ्लाइट से सफर करने वाले यात्रियों को इंडिगो एयरलाइंस ने बंपर ऑफर दिया है। बता दें कि इंडिगो का यह ऑफर घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय दोनों उड़ान पर हैं। इंडिगो ने 15वीं वर्षगांठ पर यात्रियों को आकर्षक ऑफर दिया है। अगर आप भी हवाई यात्रा करते हैं तो इसका लाभ उठा सकते हैं। यात्रियों को इस ऑफर का फायदा 4 अगस्त से 6 अगस्त तक मिल सकता है। तो फिर देर किस बात की, ये मौका चूके नहीं बल्कि फटाफट टिकट बुकिंग कराएं।


यात्रियों को मिलेगी ये सुविधाएं



इंडिगो ने इस ऑफर की जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी हैं। जिसमें कहा गया है कि केवल 915 रूपए में हवाई यात्रा का आनंद उठाया जा सकता है। इस का लाभ यात्रियों को 01 सितंबर 2021 से 26 मार्च 2022 के बीच घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ान पर मिलेगी। वहीं बता दें कि इसके अलावा इंडिगो के द्वारा फास्ट फॉरवर्ड, 6ई फ्लेक्स, 6ई-बैगपोर्ट समेत 6-ऐड-ऑन जैसी सेवा यात्रियों को मात्र 315 रूपए में उपलब्ध कराई जा रही है। साथ ही यात्रियों को कार रेंटल की सेवा 315 रूपए की शुरुआती कीमत पर मिलेगी।


ऑफर के तहत इन शहरों की यात्रा



इंडिगो इस ऑफर के तहत यात्रियों को 915 रूपए की शुरुआती कीमत पर फ्लाइट की टिकट उपलब्ध करा रही हैं। जिसमें घरेलू उड़ानों में दिल्ली से जयपुर का न्यूनतम किराया 1215, दिल्ली से लखनऊ का किराया 1515, दिल्ली से वाराणसी 1515, दिल्ली से मुंबई का किराया 2115 रूपए रखा गया है। यात्री 63 शहरों से सफर कर सकते हैं जिसमें-

अगरतला, आगरा, अहमदाबाद, आइजवाल, अमृतसर, औरंगाबाद, बागडोगरा, बेंगलुरु, बेलगाम, भोपाल, भुवनेश्वर, चंडीगढ़, चेन्नई, कोयंबटूर, देहरादून, दिल्ली, डिब्रूगढ़, दीमापुर, गया, गोवा, गोरखपुर, गुवाहाटी, हुवली, हैदराबाद, इम्फाल, इंदौर, जयपुर, जम्मू, जोधपुर, जोरहट, कन्नूर, कोच्चि, कोल्हापुर, कोलकाता, कोजिकोड़ा, लेह, लखनऊ, मदुरई, मंगलौर, मुंबई, मैसूर, नागपुर, पटना, पोर्ट ब्लेयर, प्रयागराज, पुणे, रायपुर, राजमुंदरी, रांची, शिलांग, शिरडी, सिलचर, श्रीनगर, सूरत, त्रिचुरापल्ली, तिरुपति, त्रिवेंद्रम, तूतीकोरिन, उदयपुर, बडोदरा, वाराणसी, विजयवाड़ा और विशाखापट्टनम से टिकट की बुकिंग कर सकते हैं।

15148 व्यूज2 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें