खोज करे
  • DARBHANGA CITY

2 दिसंबर से इंडिगो की एक जोड़ी फ्लाइट इन शहरों के लिए भरेगी उड़ान।


यात्रियों की आवागमन को और भी आसान बनाने के लिए विमानन कंपनी इंडिगो ने एक जोड़ी नई फ्लाइट का ऐलान किया है, जो पटना से मुंबई के बीच 2 दिसंबर से उड़ान भरेगी। इसके बारे में विस्तार से बता दें कि विमान संख्या-6E761 दोपहर 11.30 बजे मुंबई से उड़ान भरकर दोपहर 2बजे पटना पहुंचेगी। जो फिर दोपहर 2.30 बजे पटना से मुंबई के लिए फ्लाइट संख्या 6E762 बन कर टेक आॅफ करेगी, जो शाम पांच बजे मुंबई में लैंड होगी। यह फ्लाइट सप्ताह में सातों दिन उड़ान भरेगी और पटना से मुंबई के लिए सातवीं फ्लाइट और इंडिगो की तीसरी फ्लाइट होगी।


27 मार्च तक नये फ्लाइट की उड़ान को मंजूरी


27 मार्च तक के लिए इस नये फ्लाइट को मंजूरी दी गयी है। अब सबसे पहला विमान पटना एयरपोर्ट पर इंडिगो की 6 ई 761-762 मुंबई पटना मुंबई सुबह में 3 बजे ही लैंड कर 3.45 बजे वापस मुंबई के लिए उड़ान भरेगा। वहीं आखिरी फ्लाइट रात 11.15 बजे तक रखी गई है। इस तरह अब सबसे अधिक इंडिगो की 42 फ्लाइट्स स्थानीय एयरपोर्ट से उड़ान भरेंगी। स्पाइस जेट की 32, गो एयर की 16, एयर इंडिया की 8, विस्तारा की 4 फ्लाइट उड़ान भरेंगी।


ये विमानन कंपनियां भरेगी उड़ान


पटना से सीधे दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू, चेन्नई, पुणे, अहमदाबाद, कोलकाता, गुवाहाटी, हैदराबाद, लखनऊ, अमृतसर एवं वाराणसी के लिए फ्लाइट उड़ान भरती है। बता दें कि इस बार ठंडी के मौसम में 50 जोड़ी विमानों का संचालन किया जाएगा। पटना एयरपोर्ट पर बेहतरीन सेवा के साथ-साथ ठंड के मौसम में विमानों के उड़ानों के लिए विशेष सुविधा भी प्रदान की गयी हैं। पटना एयरपोर्ट से विंटर सीजन में 20 जोड़ी विमान इंडिगो के, 16 जोड़ी विमान स्पाइस जेट के, और 8 जोड़ी गो एयर के उड़ेंगे। इसके अलावा एयर इंडिया की 4 जोड़ी विमान, विस्तारा की 2 जोड़ी विमानों का संचालन किया जाएगा।

12050 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें