खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दिनदहाड़े इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर की 6 गोली मारकर हत्या से बिहार में भूचाल।


पटना में इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर की अपराधियों ने जिस तरह गोली मारकर हत्या कर दी है, लोगों की नींद उड़ गई है। बताते चलें कि ये घटना राजधानी पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र में हुई है। बता दें कि जब रूपेश अपनी कार से उतर रहे थे, जहां पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में रूपेश को 6 गोली लगी। आनन-फानन में इंडिगो मैनेजर को अस्पताल ले जाया गया, परन्तु रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया।


घटनास्थल का सीसीटीवी बंद


इस घटना से पूरे बिहार में सियासत गरमा गई है। राजनीतिक गलियारे में इसको लेकर तरह-तरह की बयानबाजी चल रही है। वहीं पुलिस के मुताबिक घटना के समय अपार्टमेंट का सीसीटीवी बंद था, लेकिन आस-पास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। हत्या के कारणों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है, जिस आधार पर पुलिस किसी निष्कर्ष पर पहुंच सके।


इस हत्या से बिहार में भूचाल


वहीं इस घटना को लेकर स्पेशल जांच टीम( SIT ) का गठन किया गया है। इस हत्या में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है। वहीं मैनेजर का शव उनके पैतृक गांव सिवान ले जाया गया है। पुलिस तेजी से मामले की तहकीकात में जुटी हुई है, उनके अनुसार जल्द ही किसी पहलू पर पहुंच जाने की उम्मीद है। इस घटना ने राजनीतिक गलियारों में भी हलचल मचा दी हैं।

1877 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें