खोज करे
  • DARBHANGA CITY

इंडिगो का मेगा ऑफर। मात्र 998 में हवाई सफर का मौका।



हवाई सफर करने वाले यात्रियों के लिए बल्ले-बल्ले है। बता दें कि एयरलाइंस इंडिगो हवाई सफर करने का मौका केवल 998 रूपए में दे रही है। यात्रियों को लुभाने के लिए इंडिगो ने मेगा डिस्काउंट ऑफर दिया है। मालूम हो कि कोरोना की दूसरी लहर देशभर में कहर बरपा रही थी, जिसका सीधी असर हवाई उड़ान पर भी पड़ा था। लेकिन संक्रमण कम होने के बाद सभी विमानन कंपनियां यात्रियों को लुभाने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है।




कम पैसों में हवाई सफर करने का इससे बेहतर मौका लोगों को नहीं मिल सकता है। इंडिगो का मॉनसून सेल ऑफर यात्रियों को बस 998 रूपए में हवाई यात्रा का विकल्प उपलब्ध करा रहा है। बता दें कि इंडिगो का यह ऑफर 30 जून तक के लिए ही हैं। इससे पहले की देर हो जाएं आप फटाफट टिकट बुक करा सकते हैं। इस ऑफर की अवधि में 01 अगस्त से 26 मार्च 2021 तक की टिकट बुकिंग कराई जा सकती है। इंडिगो एयरलाइंस ने ऑफर के बारे में ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी थी, जिसमें कंपनी के इस स्कीम में एयरपोर्ट फीस और गवर्नमेंट टैक्स को शामिल नहीं किया गया है।



30 जून तक की अवधि में बुक की गई फ्लाइट का किराया 998 रूपए से कम प्राइस से शुरू होगा। वही इंडिगो के अनुसार फ्लाइट टिकट पर प्री-बुक ई एड-ऑन 99 रूपए से आरंभ होगा, जिसको कस्टमर बिना किसी चेंज फीस के अनलिमिटेड बदलाव कर पायेंगे। इंडिगो की यह ऑफर घरेलू उड़ानों के लिए हैं। इस ऑफर को किसी दूसरे ऑफर, स्कीम अन्य से नहीं जोड़ा जा सकता है, और यह नॉन ट्रांसफॉरेबल और नॉन-एक्सचेंजेबल है।




इंडिगो की मॉनसून सेल ऑफर के तहत दरभंगा, पटना, चेन्नई, हैदराबाद, बेलगाम, बेंगलुरु, मुंबई, सिलचर, बागडोरा, दिल्ली, जम्मू, अहमदाबाद, इंदौर, गोवा, तिरूपति, वाराणसी, देहरादून, पुणे, कोलकाता, कोच्चि, गुवाहाटी, श्रीनगर, जयपुर, अमृतसर, सूरत, मंगलौर, विशाखापट्टनम, कोयंबटूर, भुवनेश्वर, राजकोट, तिरुवनंतपुरम, पोर्ट ब्लेयर, विजयवाड़ा, शिरडी, मदुरई, दुर्गापुर और चंडीगढ़ की यात्रा की जा सकती है।




इस ऑफर का फायदा वो लोग उठा सकते हैं जिन्होंने कम से कम वैक्सीन का एक डोज लगवा लिया है। मालूम हो कि देशभर में कोरोना टीकाकरण अभियान को बढ़ावा देने के लिए एयरलाइंस कंपनियों ने 10 फीसदी छूट देने का ऐलान किया था। इस योजना का लाभ उठाने वाले यात्रियों को हवाई सफर के समय एयरपोर्ट के चेक-इन काउंटर और बोर्डिंग गेट पर टीकाकरण का सर्टिफिकेट दिखाना अनिवार्य होगा।



2120 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें