खोज करे
  • DARBHANGA CITY

RJD विधायक के इनोवा कार और ट्रक में हुई जोरदार भिड़ंत, बाल-बाल बची विधायक की जान।


सड़कों पर जिस तरह एक्सीडेंट के मामले बढ़ते जा रहे हैं, एक गंभीर विषय बन गया है। बता दें कि ताजातरीन मामला बिहार के वैशाली में दुर्घटना घटा हैं। जहां हादसे के बाद के पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में कर लिया है। वहीं इस मामले की जांच में पुलिस जुट गई है। बता दें कि इस हादसे में चोटिल हुए आरजेडी विधायक मोरवा सीट से प्रतिनिधित्व करते हैं।


विधायक की गाड़ी हुई क्षतिग्रस्त


बता दें कि यह आज की घटना है। बुधवार को हुए इस सड़क हादसे में राजद विधायक की जान बाल-बाल बची है। वहीं यह मैटर मामला वैशाली से जुड़ा है जहां के महात्मा गांधी सेतु पर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब मोरवा के राजद विधायक रणविजय साहू के इनोवा कार में ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान विधायक की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हुई है।


पटना से समस्तीपुर जाने के दौरान ये दुर्घटना


इस घटना में विधायक रणविजय साहू समेत कार सवार सभी बाल-बाल बच गए हैं। वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और मामले की छानबीन की जा रही है। मोरवा के राजद विधायक रणवीर साहू के अनुसार वो पटना से समस्तीपुर किसान गोष्ठी में जाने के निकले थे। इसी दौरान गांधी सेतु पर ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमें वह बाल-बाल बच गए‌। गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है लेकिन उनको हल्की चोट आई है। विधायक रणविजय साहू ने बताया कि उन्हें इस हादसे में हल्की चोटें आई हैं। बाद में राजद विधायक रणवीर साहू दूसरे गाड़ी पर सवार होकर समस्तीपुर की ओर रवाना हो गए हैं।

1407 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें