खोज करे
  • DARBHANGA CITY

आईपीएल कैंसिल, लगातार खिलाड़ियों के संक्रमित होने पर लिया गया फैसला।


आईपीएल मैच पर आखिरकार कोरोना ने ग्रहण लगा ही दिया। बता दें कि बीसीसीआई के अधिकारियों की हुई बैठक में लगातार खिलाड़ियों का कोरोना पॉजिटिव होने पर आईपीएल रद्द करने का फैसला लिया गया। बता दें कि IPL के कई खिलाड़ी और कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाये गए हैं। केकेआर के दो खिलाड़ी को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर सोमवार को होने वाली मैच रद्द करना पड़ा। वहीं आज अन्य स्टाफ और खिलाड़ियों में संक्रमण की पुष्टि हुई, जिसके बाद अगले आदेश तक आईपीएल को सस्पेंड कर दिया गया।


लगातार कोरोना के आ रहे मामले को लेकर बीसीसीआई बोर्ड ने आईपीएल रद्द करने का कदम उठाया है। जिसके बाद आईपीएल-14 को स्थगित कर दिया गया। बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर को कोरोना पॉजिटिव पाने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स और चैलेंजर्स के बीच होने वाले मैच को रद्द कर दिया गया। वहीं आज मंगलवार को होने वाले मैच जो चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होना था।


बीसीसीआई के वाइस प्रेसिडेंट राजीव शुक्ला के अनुसार दो दिन में 8 खिलाड़ी और दो कोचिंग स्टाफ मेंबर पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसमें खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती, संदीप वॉरियर, रिद्धिमान साहा, अमित मिश्रा बॉलिंग कोच बालाजी समेत अन्य संक्रमित हो गए हैं। संक्रमण को लेकर पहले से आईपीएल को रद्द करने की मांग सोशल मीडिया के माध्यम से लोग उठा रहे थे। देश में एक तरफ जहां कोरोना महामारी से गंभीर स्थिति बनी हुई है, वहीं दूसरी तरफ आईपीएल चल रहा था। जिसे लेकर लोग रोष भी जता रहे थे।

326 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें