खोज करे
  • DARBHANGA CITY

कोरोना ने आईपीएल-14 के मैच पर लगाया ग्रहण, दो खिलाड़ी संक्रमित।


कोरोना संक्रमण के कहर से आईपीएल भी अछूता नहीं रहा। बताते चलें कि आज होने वाले मैच जो कि कोलकाता नाइट राइडर्स और बेंगलुरु के बीच था, उसे रद्द कर दिया गया है। इसका कारण बता दें कि कोलकाता के दो खिलाड़ी के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद यह मैच रद्द करने का निर्णय लिया गया है। मालूम हो कि देश में कोरोना के कारण काफी गंभीर हालात बने हुए हैं, ऐसे में आईपीएल के आयोजन पर भी लोग सवाल खड़े कर रहे हैं।


केकेआर के दो खिलाड़ी संक्रमित


कोरोना के डर से ऑस्ट्रेलिया के तीन खिलाड़ी पहले ही आईपीएल से हट चुके हैं। बता दें कि बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को लेकर सख्त नियम बनाए हुए हैं, जिसमें होटल में रूके खिलाड़ी एवं सदस्यों को बाहर से खाना ऑर्डर पर रोक लगाया गया है। जहां उन्हें सिर्फ होटल के भीतर मिलने वाला ही खाना खाने की अनुमति है। बावजूद इसके खिलाड़ी संक्रमण से नही बच पाए। कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी जो संक्रमित हुए हैं, उनके नाम का खुलासा नहीं किया गया है।


सीजन का 29 मैच सफलतापूर्वक संपन्न


आज जो मैच होने वाली थी, वो इस सीजन का 30वां मैच था। 29 मैच का सफलतापूर्वक आयोजन करा लिया गया था। बता दें कि भारत में जिस तरह कोरोना का कहर लोगों को अपनी आगोश में ले रहा है, उसने सभी देशों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। जहां प्रतिदिन के कोरोना आंकड़ों की बात करें तो चार लाख से भी अधिक नये मामले रोजाना आ रहे हैं। वहीं इसमें जान गंवाने वाले का भी आंकड़ा तीन हजार से ज्यादा हैं।

747 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें