खोज करे
  • DARBHANGA CITY

जयनगर-दरभंगा होकर चलने वाली शहीद एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनें रद्द।

अपडेट करने की तारीख: 31 दिस. 2021



जयनगर-दरभंगा से खुलने वाली कई ट्रेनें रद्द चल रही है। बताते चलें कि अगर आप भी ट्रेन से सफर करने जा रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है। बताते चलें कि फिरोजपुर रेल मंडल में किसान आंदोलन का असर बिहार से चलने वाली प्रमुख ट्रेनों के परिचालन पर भी पड़ा है। इसमें पूर्व मध्य रेल की कई ट्रेनें शामिल हैं। समस्तीपुर से होकर गुजरने वाली ट्रेनों का परिचालन अस्त-व्यस्त हो गया है।


ये ट्रेन कैंसिल



रद्द हुई ट्रेनों की बात करें तो अमृतसर से जयनगर जाने वाली शहीद एक्सप्रेस ट्रेन को कैंसिल किया गया है। जयनगर से अमृतसर के लिए चलने वाली ट्रेन-14650 सरयु-जमुना एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन 31 दिसंबर को रद्द रहेगा। अमृतसर से जयनगर की ट्रेन 29 दिसंबर को रद्द कर दी गई है। दरभंगा से अमृतसर के लिए परिचालित होने वाली ट्रेन-15211 दरभंगा-अमृतसर स्पेशल ट्रेन 1 जनवरी को रद्द रहेगी। ट्रेन 15212 अमृतसर-दरभंगा स्पेशल ट्रेन 29 दिसंबर को कैंसिल हैं।



साथ ही अमृतसर से जयनगर के लिए चलने वाली ट्रेन-04652 अमृतसर-जयनगर स्पेशल ट्रेन का परिचालन 29 दिसंबर को रद्द थी। जयनगर से अमृतसर के लिए परिचालित होने वाली ट्रेन-04651 हमसफ़र एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन 31 दिसंबर को रद्द हैं। शॉर्ट ओरिजिनेशन होकर चलने वाली ट्रेन-12204 अमृतसर-सहरसा गरीब रथ एक्सप्रेस 29 दिसंबर को अमृतसर के बजाय नई दिल्ली से प्रारंभ किया गया।

4156 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें