खोज करे
  • DARBHANGA CITY

जयनगर-भागलपुर के बीच इंटरसिटी ट्रेन को चलाने की तैयारी शुरू, देखें समय-सारिणी।


रेलवे ने मिथिलांचल के यात्रियों को नये साल में नई तोहफा देने की तैयारी शुरू कर दी है। बता दें कि कोरोना-लॉकडाउन की वजह से ट्रेनों का परिचालन कम हो गया है, लेकिन धीरे-धीरे अब इसके रफ्तार को बढ़ाया जा रहा है। इसी क्रम में जयनगर-भागलपुर के बीच इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन को चलाने की तैयारी तेज हो गई है।


12 स्टेशनों पर ट्रेन का ठहराव


बताते चलें कि इस ट्रेन के परिचालन होने से मिथिलांचल सीधा भागलपुर से जुड़ जायेगा। इसको लेकर जयनगर-भागलपुर ट्रेन की रैक 01 जनवरी को ही जयनगर पहुंच चुकी है। बस रेलवे से हरी झंडी मिलते ही इन ट्रेनों का परिचालन शुरू हो जाएगा। प्रतिदिन इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन को चलाई जाएगी, जयनगर-भागलपुर के बीच बारह स्टेशनों पर ट्रेन का ठहराव होगा। वहीं

ट्रेन चलने से जयनगर-मधुबनी-दरभंगा के यात्रियों को यात्रा में सहूलियत होगी। जल्द ही रेलवे द्वारा इसके परिचालन की तिथि घोषित की जाएगी।


ट्रेन चलने की समय-सारणी इस प्रकार


ट्रेन के परिचालन को लेकर समय-सारिणी इस प्रकार है-

जयनगर से ट्रेन रात के 08.30 में खुलेगी, जो भागलपुर में सुबह 05.05 में पहुंचेगी। वहीं भागलपुर से ट्रेन सुबह 06.15 में खुलकर जयनगर में दोपहर के 02.30 में पहुंच जाएगी। जयनगर से भागलपुर के बीच ट्रेन मधुबनी, सकरी, दरभंगा, समस्तीपुर, बरौनी, बेगूसराय, साहेबपुर कमाल, नाथनगर, सुल्तानगंज, बरियारपुर, रतनपुर एवं मुंगेर स्टेशन पर रूकते हुए चलेगी।

645 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें