खोज करे
  • DARBHANGA CITY

मिथिलांचल को रेलवे की बड़ी सौगात, जयनगर-भागलपुर स्पेशल ट्रेन का परिचालन इन दिनों से शुरू।


रेलवे ने मिथिलांचल को नये साल में बड़ी सौगात दी है। बता दें कि मिथिलांचल से भागलपुर के लिए सीधी ट्रेन सेवा 25 जनवरी से शुरू हो जाएगी। समस्तीपुर रेल मंडल की यह पहली ट्रेन होगी, जो सीधी भागलपुर के लिए जायेगी। इस ट्रेन की मांग लंबे समय से यहां के यात्रियों द्वारा की जा रही थी, क्षेत्रवासियों की यह मांग पूरी हो रही है।


जयनगर से ट्रेन खुलने का समय


वहीं दरभंगा जंक्शन की बात करे तो, सर्वाधिक राजस्व देने के बावजूद भी उपेक्षा का दंश झेल रहे दरभंगा से भागलपुर के बीच सीधी ट्रेन सेवा आज तक उपलब्ध नहीं थी। रेलवे ने अब जाकर यह सुविधा बहाल किया है। जयनगर से यह ट्रेन 25 जनवरी को रात 08.30 में खुलेगी, जो मधुबनी, सकरी, दरभंगा, समस्तीपुर, बरौनी, बेगुसराय, साहेबपुर कमाल, मुंगेर, रतनपुर, बरियारपुर, सुल्तानगंज, नाथनगर होते हुए भागलपुर में सुबह 05.15 में पहुंचेगी।


भागलपुर से खुलने की टाइमिंग


वहीं वापसी में भागलपुर से जयनगर के लिए ट्रेन-05553, सुबह 07.50 में भागलपुर से खुलेगी, जो दरभंगा में दोपहर 01.58 में पहुंचेगी। वहीं जयनगर पहुंचने का टाइम शाम 04.05 बजे निर्धारित हैं। यह ट्रेन पूरी तरह से आरक्षित होगी। ट्रेन में एसएलाआरडी के दो कोच, सामान्य कोच-8, स्लीपर कोच-8, एसी3 कोच-1 और एसी2 के 1-1 कोच शामिल हैं।

880 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें