खोज करे
  • DARBHANGA CITY

जयनगर-दरभंगा होकर राउरकेला के लिए आज से ट्रेन का परिचालन शुरू।


जयनगर-दरभंगा से ट्रेन सफर करने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी है। बता दें कि राउरकेला के लिए ट्रेन का परिचालन आज से शुरू हो रहा है। इन ट्रेनों के परिचालन होने से मिथिलांचल की एक बड़ी आबादी लाभान्वित होगी। बताते चले की जयनगर से राँची के बीच चलने वाली ट्रेन का विशेष गाड़ी के तहत परिचालन कर अब इसका विस्तार राउरकेला तक कर दिया गया है। विस्तार के बाद अब यह ट्रेन सप्ताह में तीन दिन जयनगर से राँची होते हु राउरकेला के लिए चलेगी।


जयनगर-राउरकेला ट्रेन का शेड्यूल


वहीं राउरकिला से भी ये ट्रेन सप्ताह में तीन दिन ही खुलेगी। बता दें कि इस ट्रेन को स्पेशल ट्रेन बनाकर परिचालन किया जाएगा। 08606जयनगर-राउरकेला स्पेशल ट्रेन जयनगर से प्रत्येक बुधवार, शुक्रवार एवं रविवार को शाम 7.30 में खुलेगी, जो अगले दिन यात्रियों को दोपहर 02.30 में राउरकेला पहुंचाएगी।


राउरकेला-जयनगर ट्रेन का शेड्यूल


08605राउरकेला-जयनगर ट्रेन प्रत्येक मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को शाम 5 बजे ट्रेन खुलेगी। और यह गाड़ी अगले दिन समस्तीपुर-दरभंगा होते हुए 11.25 में जयनगर पहुंचेगी। इस ट्रेन में एसी-3 टायर की दो, स्लीपर-6, समेत जेनरल बोगी के चार डब्बे रहेंगे। वहीं ट्रेन में यात्रियों को सफर के दौरान कोविड-19 के सभी नियमों का पालन करना जरूरी होगा।

750 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें