खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा के बाद मिथिलांचल में फिर जेवरात की बड़ी लूट, व्यवसायी दहशत में।


अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि वे लगातार बड़े-बड़े क्राइम करने से भी नहीं हिचक रहे हैं। दरभंगा में दिनदहाड़े ज्वेलरी दूकान से अपराधियों ने जेवरात के साथ लाखों रुपए लूट लिए थे। शहर के बीचोबीच इस तरह की घटना से व्यवसायियों में भय समा गया है। इसी बीच मिथिलांचल में फिर ऐसी कांड होने के बाद लोगों की नींद उड़ गई है। बता दें कि ताजा घटनाक्रम मधुबनी के बासोपट्टी क्षेत्र का है, जहां देर रात एक स्वर्ण व्यवसाई अपनी दूकान को बंद कर घर लौट रहे थे।


गोली मारकर किया जख्मी अपराधियों ने


जहां पहले से घात लगाए बाइक सवारों ने व्यवसायी के घर से चंद कदम पहले ही फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग से व्यवसायी जख्मी हो गए, जिसके बाद अपराधियों ने मौके का फायदा उठाकर गहनों से भरे बैग को लेकर भाग निकले। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि, बैग में कितनी रकम की जेवरात थी। वहीं गंभीर रूप से घायल दूकानदार को आनन-फानन में इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।


सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों को पकड़ने की कोशिश में पुलिस


इस घटना के बाद मौके-ए-वारदात पर पुलिस ने पहुंचकर जांच शुरू कर दिया है। इसको लेकर पास में लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया जा रहा है, जिससे कुछ क्लू मिल सके और उसके आधार पर अपराधियों तक पुलिस पहुंच सके। एक हफ्ते के भीतर मिथिलांचल में ये दूसरी घटना घटी है, इस गोलीबारी को लेकर स्वर्ण व्यवसायी दहशत में हैं।

1326 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें