खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा शहर में दिनदहाड़े जेवरात दूकान में लूट। साथ ही 25-30 राउंड फायरिंग, लोग दहशत में।


अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि अब वो दिनदहाड़े डाका डालने में भी नहीं डर रहे। बता दें कि कुछ ऐसा ही दरभंगा में घटा हैं जहां, यहां की सबसे बड़ी जेवरात की दुकान को अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट लिया है। इतना ही नहीं लूट के दौरान अपराधियों ने जमकर फायरिंग भी किया है। यह घटना नगर थाना के बड़ा बाजार में घटी है। मालूम हो कि इस वारदात से इलाके में हड़कंप सा मच गया है।


अपराधियों ने किया 25-30 राउंड फायरिंग भी


जानकारी के अनुसार 8-10 की संख्या में बदमाशों ने सुबह के समय, करीब दस साढ़े दस बजे इस वारदात को अंजाम देकर चलते बने। दूकान में लूट के करीब 25 से 30 राउंड ताबड़तोड़ फायरिंग भी हुआ है। जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है। दिन के उजाले में दरभंगा शहर में इस तरह की घटना से लोग दहशत में हैं। क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ते देख लोगो के लिए चिंता का विषय बन गया है।


पुलिस मामले की तहकीकात में


यह पूरा मामला दरभंगा जिला अंतर्गत नगर थाना क्षेत्र के बड़ा बाजार का है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 8-10 की संख्या में बदमाशों ने दुकान पर अटैक बोल दिया, और लगभग 5 करोड़ रुपए लूट लिए। बता दें कि जिस दुकान से लूट हुई है उस दुकान के व्यवसायी का नाम सुनील लट बताया जा रहा है। इस घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।


कारोबारी की जान बची बाल-बाल


वहीं कारोबारी सुनील लट इस घटना में बाल-बाल बच गए हैं। सीसीटीवी फुटेज में जिस तरह अपराधी दुकान से बाहर आराम से निकलते नजर आ रहे हैं। फिर कुछ देर बाद जब अंदर से दुकान के स्टाफ पकड़ने की कोशिश करते हैं, तो वो भागते हुए दिख रहे हैं। दरभंगा में साल की सबसे बड़ी लूट की घटना है। मालूम हो कि जिस समय अपराधी इतनी बड़ी वारदात को अंजाम देने में लगे थे, उस समय पटना में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे। एक तरफ जहां बिहार में कानून व्यवस्था को सही करने को लेकर मुख्यमंत्री अधिकारियों को निर्देश दे रहे थे दूसरी तरफ अपराधी बिना डरे लूट की घटना को अंजाम दे रहे थे।


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने भी कानून व्यवस्था को लेकर उठाया सवाल


बिहार में हाल फिलहाल में जिस तरह अपराध की घटना में खासा इजाफा हो गया है, इसको लेकर पिछले बार भी मुख्यमंत्री ने अधिकारियों के साथ बैठक की थी। कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल ने भी अपने फेसबुक वॉल पर पिछले दिनों अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त की थी। जहां उन्होंने डीजीपी से मिलने की बात कही थी। जिसके बाद से विपक्षी दलों द्वारा सरकार पर आरोप लगाने का सिलसिला लगातार जारी है।

3990 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें