खोज करे
  • DARBHANGA CITY

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव तीन साल बाद आज पहुंचेंगे पटना।


राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की लंबे समय बाद आज पटना वापिसी हो रही है। बताते चलें कि 3 साल के बाद लालू यादव पटना पहुंच रहे हैं। चारा घोटाले मामले में सजा के तौर पर रांची जेल में बंद लालू प्रसाद यादव को इसी वर्ष अप्रैल में जमानत मिली थी। जिसके बाद उनकी स्वास्थ्य समस्याओं के चलते उन्हें दिल्ली में बड़ी बेटी मीसा भारती के आवास पर रह रहे थे। मालूम हो कि लालू प्रसाद यादव 23 दिसंबर 2017 को पटना से गये थे, उसके बाद आज उनकी वापसी हो रही है।


लालू प्रसाद यादव ने अपनाया कड़ा रुख



पार्टी में अपने ही बड़े बेटे तेजप्रताप ने विद्रोह शुरू कर दिया है। जिससे परेशान होकर राजद सुप्रीमो लालू यादव ने कड़े रूख इख्तियार किया है। जहां बड़े बेटे के बागी तेवर को लेकर उन्होंने कड़ी फटकार लगाई हैं। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने तो यहां तक कह दिया है कि पार्टी में अनुशासनहीनता बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वहीं जो पार्टी के खिलाफ जाएगा उसे दल से बाहर जाना होगा। लालू प्रसाद यादव के रूख को देखते हुए कयास लगाया जा रहा है कि तेजप्रताप नरम पड़े हैं।


एयरपोर्ट पर राजद कार्यकर्ताओ द्वारा स्वागत



बता दें कि दो विधानसभा क्षेत्र कुशेश्वरस्थान और तारापुर में उपचुनाव को लेकर चुनाव प्रचार में जाने को लेकर भी संशय बना हुआ है। जहां उनकी सेहत को लेकर डॉक्टर की राय पर ही उनका कार्यक्रम तय किया जा सकता है। आज दो बजे पटना एयरपोर्ट पर लालू प्रसाद यादव पहुंचेंगे जहां उनका स्वागत राजद कार्यकर्ताओं द्वारा किया जाएगा।

606 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें