खोज करे
  • DARBHANGA CITY

मिथिलांचल में बढ़ी लूट की घटना, महिला एवं बच्चों को बंधक बना लूटा व्यापारी का घर।



मधुबनी में जिस तरह बेखौफ अपराधी ने एक व्यवसाई के घर को अपना निशाना बनाया है, उससे पीड़ित व्यवसायी का पूरा परिवार दहशत में आ गया है। बताते चलें कि बुधवार की रात 9 बजे ही बिना डरे बदमाश व्यापारी के घर डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। यह घटना बासोपट्टी बाजार में घटी है, जहां डकैतों ने लूट-पाट मचा कर चलते बने।


चार हथियारबंद अपराधी ने लूट को दिया अंजाम


जिस व्यवसाई के घर डकैती हुई है, वो बासोपट्टी के सबसे बड़े किराना थोक व्यापारियों में मानें जाते हैं। व्यापारी के अनुसार रात के 9 बज रहे थे, और वो उस समय अपने दुकान पर ही थे। वहीं घर पर उस समय सिर्फ महिलाएं और बच्चे मौजूद थे। उसी समय उनको सूचना मिली कि घर पर हथियार समेत चार बदमाश पहुंचे और मुख्य दरवाजे को खुलवाकर अंदर दाखिल हो गए।


बच्चों को मारने की धमकी देकर ली लॉकर की चाबी


हथियार दिखाकर अपराधियों ने सब को अपने कब्जे में कर लिया। साथ ही दो छोटे बच्चों को मारने की धमकी देकर परिजनों से लॉकर की चाबी ले ली। जिसके बाद लॉकर में रखे लगभग 7 लाख रूपए समेत सामान लेकर भाग निकले। लूटकांड को लेकर व्यवसायी का पूरा परिवार डरे हुए हैं। वहीं इस मामले की खबर मिलते ही बासोपट्टी पुलिस मौके पर पहुंची। जहां जांच के दौरान कुछ संदिग्धों को भी हिरासत में लिया गया है, और पूछताछ की जा रही है। हाल-फिलहाल डकैती की घटनाएं काफी बढ़ गई है, जिससे लोग और भयभीत हो गए हैं।

697 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें

DEDICATED FOR DARBHANGA 

1.32 Million Viewes 

WEEKLY NEWSLETTER 

© 2020 BY DARBHANGA CITY. PROUDLY CREATED WITH NET8.IN