खोज करे
  • DARBHANGA CITY

मधुबनी में दिनदहाड़े अपराधियों ने लूटा 40 लाख।


मधुबनी शहर में दिनदहाड़े अपराधियों ने 40 लाख रुपए लूट लिए। बताते चलें कि मधुबनी शहर के बाटा चौक पर स्थित एक्सिस बैंक के सामने दिनदहाड़े दोपहर के करीब 1 बजे अपराधियों ने कैश वैन से 40 लाख की रकम लूटकर चलते बने। बेख़ौफ़ एवं बेलगाम अपराधी किसी भी घटना को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं।


कैश वैन के गार्ड की मौत



मधुबनी शहर का सबसे बिजी रूट बाटा चौक हैं, वहीं पर बैंक में जमा करने जा रहे कैश वैन को अपराधियों ने निशाना बनाकर 40 लाख लूट लिए। तीन बाइक पर करीब आधा दर्जन से अधिक अपराधियों ने तांडव एवं फायरिंग करते हुए वैन को लूट लिया। अपराधियों ने छ राउंड गोलियां भी चलाई, शहर के बीचोबीच इस घटना के होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। वहीं अपराधियों द्वारा चलाए गये गोली से कैश वैन के गार्ड की मौत हो गई। बता दें कि गंभीर अवस्था में गार्ड को मधुबनी सदर अस्पताल से डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। जहां ले जाने पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।


दिनदहाड़े हुई घटना को लेकर लोगों में भय



कैश वैन में एलआईसी की रकम थी, जिसे एक्सिस बैंक में जमा किया जाना था। ज्यों ही कैश वैन बैंक के पास पहुंचा, पहले से घात लगाए अपराधियों ने हमला बोल दिया, और बैंक के सामने ही लूटकर भाग निकले। इस घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। साथ ही आसपास के लोगों से जानकारी जुटाई जा रही है। दिनदहाड़े लूट की घटना को लेकर लोगों में भय समा गया है। एसपी के मुताबिक जल्द ही इस मामले का उदभेद्न कर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

1253 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें