खोज करे
  • DARBHANGA CITY

समस्तीपुर रेल मंडल के इन स्टेशनों के बीच आज से शुरू हुआ स्पेशल मेमू पैसेंजर ट्रेन का परिचालन।



पर्व-त्योहार के दौरान यात्रियों को किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े, इसके लिए पूर्व मध्य रेल ने मुजफ्फरपुर के रास्ते सोनपुर-समस्तीपुर के बीच स्पेशल मेमू ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है। बता दें कि आज से स्पेशल मेमू ट्रेन 03267/68 का परिचालन शनिवार से शुरू कर दी गई है।


सभी छोटे स्टेशनों पर टिकट उपलब्ध


पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने कहा कि यात्रियों को कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए यात्रा करनी होगी। यात्री दो गज की दूरी व मास्क का इस्तेमाल करेंगे। इसके साथ ही सभी छोटे स्टेशनों पर ट्रेनों का टिकट मिलेगा। गाड़ी संख्या 03267 समस्तीपुर से सुबह 6 बजे खुलेगी और यह ट्रेन सुबह 7.10 बजे मुजफ्पुरपुर जंक्शन पहुंचेगी। जहां पांच मिनट के ठहराव के बाद सुबह 7.15 बजे ट्रेन हाजीपुर के रास्ते सोनपुर के लिए रवाना हो जायेगी‌।


इन स्टेशनों पर रूकते हुए चलेगी ट्रेन


वहीं वापसी में गाड़ी 03268 सोनपुर से शाम छह बजे खुल कर हाजीपुर, घोसवर, सराय, भगवानपुर, गोरौल, कुढ़नी, तुर्की के रास्ते मुजफ्फरपुर शाम 7.45 बजे पहुंचेगी। पांच मिनट के ठहराव के बाद यह ट्रेन फिर समस्तीपुर के लिए रवाना हो जायेगी। ट्रेन के पहुंचने का समय समस्तीपुर में रात 9.15 बजे निर्धारित है।

941 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें