खोज करे
  • DARBHANGA CITY

पवन एक्सप्रेस एवं मिथिला एक्सप्रेस हुई इतनी लेट, यात्रियों को भारी परेशानी।


ट्रेनों की लेट-लतीफी का खामियाजा यात्रियों को भुगतना पड़ता है। इसका ताजा उदाहरण पेश करें तो शुक्रवार को रक्सौल से हावड़ा जाने वाली ट्रेन 03022मिथिला एक्सप्रेस दोपहर 01.25 के बजाय रात 08.45 में मुजफ्फरपुर जंक्शन पहुंची। साढ़े सात घंटे ट्रेन लेट से मुजफ्फरपुर पहुंचने पर यात्रियों ने जमकर हंगामा मचाया। मालूम हो कि हावड़ा में भारी बारिश और जलजमाव की वजह से 03021हावड़ा-रक्सौल एक्सप्रेस को रिशेड्यूल किया गया था। इसके कारण सुबह में पहुंचने वाली ट्रेन दोपहर में लगभग पांच घंटे की देरी से पहुंची।


रूट परिवर्तन से ट्रेन प्रभावित



जिसके बाद ट्रेन रक्सौल के लिए रवाना हुई और वहां मेंटेनेंस के बाद पांच बजे ट्रेन रक्सौल से हावड़ा के लिए प्रस्थान हुई। बता दें कि ट्रेन में देरी को लेकर यात्रियों की झुंझलाहट साफ जाहिर हुई, जहां किसी यात्री को इमरजेंसी पहुंचना था वहीं किसी का डॉक्टर के पास नंबर लगा था। इस पर रेलवे के अधिकारियों के मुताबिक मार्ग बदलाव की वजह से ट्रेनें प्रभावित हो रही है।


यात्रियों को हुई समस्या



ट्रेन की लेट-लतीफी का खामियाजा केवल मिथिला एक्सप्रेस के यात्रियों को नहीं बल्कि पवन एक्सप्रेस ट्रेन के यात्रियों को भी भुगतना पड़ा। बता दें कि लोकमान्य तिलक टर्मिनल से दरभंगा जाने वाली पवन एक्सप्रेस ट्रेन शुक्रवार की रात के बजाय शनिवार की तड़के सुबह 3 बजे के करीब पहुंची। ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों को ट्रेन की देरी के कारण काफी समस्याएं उठानी पड़ी।

6894 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें