खोज करे
  • DARBHANGA CITY

मुंबई-दरभंगा फ्लाइट लैंड हुई पटना एयरपोर्ट, वहीं दरभंगा से मुंबई जाने वाली विमान को किया गया रद्द।


गुरूवार को Spicejet की विमान संख्या-SG 944 मुंबई से दरभंगा को ख़राब मौसम के बाद पटना एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया। वहीं पटना उतरे यात्रियों को एसी बस के माध्यम तक गन्तव्य स्थान तक पहुँचाया गया। बताते चलें कि कल खराब मौसम की वजह से इसे पटना डायवर्ट किया गया था, इस फ्लाइट में कुल 178 यात्री सवार थे। दरभंगा में विमान को दिन के 11 बजे लैंड किया जाना था, परंतु लो विजिबिलिटी के कारण यह संभव नहीं हो सका।


दूसरी बार कराई गई पटना एयरपोर्ट पर लैंड


दरभंगा में लो विजवलिटी के बाद इसे पटना में उतारा गया, मालूम हो कि यह फ्लाइट पटना में पहली बार 12.54 में लैंड हुआ। उसके बाद दोपहर 2 बजे यात्रियों को लेकर विमान पटना से दरभंगा के लिए रवाना हो गया, लेकिन दरभंगा में विमान दोबारा भी लैंड नहीं हो पाया। जिसके बाद दूसरी बार फिर से इसे पटना एयरपोर्ट पर इस विमान को उतारा गया।



बसों से छोड़ा गया यात्रियों को दरभंगा


वहीं इस फ्लाइट की दो बार पटना एयरपोर्ट पर लैंडिंग के बाद यात्री काफी परेशान हो गए। जिसके बाद कुछ यात्रियों ने एयरपोर्ट पर हो-हल्ला मचाना शुरू कर दिया। बढ़ते हंगामे को देखकर Spicejet ने 7बजे शाम में चार एसी बसों से करीब 160 यात्रियों को दरभंगा के लिए रवाना कर दिया। बताते चले की मुंबई से आने वाली फ्लाइट जो कि पटना में रूकी थी, उससे दरभंगा से मुम्बई जाना था। बाद में मुम्बई से आयी फ्लाइट के दरभंगा ना लैंड कर पाने के बाद, दरभंग- मुम्बई फ्लाइट भी रद्द कर दी गई।



दरभंग- मुम्बई फ्लाइट रद्द होने के बाद दरभंगा में भी यात्रियों ने हंगामा किया, जहां उन्होंने बंगलौर से आया फ्लाइट को मुम्बई भेजने की मांग अधिकारियों के सामने रखी। बढ़ते विवाद के बात मुम्बई जाने वाले यात्रियों को किसी तरह समझा कर, बंगलौर के यात्रियों को फ़्लाइट के साथ बंगलौर रवाना किया गया।




862 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें

DEDICATED FOR DARBHANGA 

1.32 Million Viewes 

WEEKLY NEWSLETTER 

© 2020 BY DARBHANGA CITY. PROUDLY CREATED WITH NET8.IN