खोज करे
  • DARBHANGA CITY

मुम्बई दरभंगा फ्लाइट लो विजिवलिटी के बीच हुई पटना एयरपोर्ट पर लैंड, वापस पटना से भरा दरभंगा को उड़ान

ठंड की शुरुआत होते ही दरभंगा एयरपोर्ट पर इसका असर दिखना शुरू हो गया है, मुम्बई से आने वाली फ़्लाइट को दरभंगा एयरपोर्ट पर लो विजिवलिटी होने के कारण डायवर्ट कर पटना लैंड कराया गया हैं। बताते चले की मुम्बई से आने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट संख्या SG 944 दरभंगा एयरपोर्ट के रनवे पर विजवलिटी की कमी के कारण मार्ग परिवर्तन कर पटना एयरपोर्ट पर उतरा गया, जहां से इसने फिर से दरभंगा के एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरी हैं।



वही इसके बाद बंगलौर से दरभंगा आयी फ़्लाइट भी कई प्रयासों के बाद कम विजवलिटी के बीच दरभंगा एयरपोर्ट पर उतारी गयी।मुम्बई से दरभंगा को जाने वाली स्पाइसजेट की फ़्लाइट ने समाचार लिखे जाने तक पटना से दरभंगा एयरपोर्ट के फिर से उड़ान भरी है, जहां इसे दरभंगा एयरपोर्ट पर लैंड कराने का प्रयास जारी हैं।




बताते चले की दरभंगा में फ़्लाइट लैंडिंग इंस्ट्रूमेंट की आवश्यकता, दरभंगा एयरपोर्ट के खुलने क समय से ही महसूस की जा रही है। दरभंगा में डीवीओआर सिस्टम को लगाने के लिए साइट सर्वे भी कराया गया था, पर एयरफ़ोर्स के ऑबजेक्शन के बाद दरभंगा एयरपोर्ट पर डीवीओआर का काम आगे नही बढ़ सका हैं। वही फ़्लाइट लैंडिंग इंस्ट्रूमेंट के अभाव में ठंड की शुरूआत के साथ ही अपना प्रभाव दिखाना शुरू कर दिया हैं, जहां विजवलिटी की समस्या आने वाले वक़्त में और गहराने का संभावना जताई जा रही हैं।



1785 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें