खोज करे
  • DARBHANGA CITY

मुजफ्फरपुर में इंजीनियरिंग के छात्र की निर्मम हत्या, घर में मिली हाथ-पैर बांधकर टंगा हुआ लाश।


मुजफ्फरपुर से इस‌ वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां इंजीनियरिंग के एक छात्र की बड़ी जघन्य से हत्या कर दी गई है। इतना ही नहीं मृतक के घर में ही हाथ-पैर बांध कर लाश को टांग दिया। इस वारदात के समय घर में कोई मौजूद नहीं था। यह घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के शहवाजपुर की है। मृतक बीटेक की पढ़ाई पूरी करने के बाद गेट की तैयारी में लगा था। वहीं पिताजी पेशे से शिक्षक हैं, जो घटना के समय स्कूल गये थे तथा मां और बहन शहर गई हुई थी।


सीढ़ी घर में लटकी मिली लाश


देर शाम जब मां और बहन घर लौटी तो देखने पर पाया कि, घर के ऊपर सीढ़ी घर में बेटा बीम से लटका हुआ है और दोनों हाथ बंधे हुए थे। इतना ही नहीं दोनों पैरों को भी रस्सी से बांध दिया गया था। आनन-फानन में पुलिस को खबर की गई, वहीं पुलिस के अनुसार इसे हत्या का दूसरा रूप देने के लिए शव को इस तरह लटकाया गया है। इसको लेकर मृतक के परिजनों ने मुहल्ले के एक आदमी पर भी आरोप लगाया है।


एफएसएल की टीम जांच को लेकर गठित


बताते चलें कि इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। उक्त स्थल पर पुलिस ने पहुंचकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार परिजनों का बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है, तथा घटनास्थल को सील कर दिया गया है। मामले की जांच को लेकर एफएसएल की टीम को जल्द ही घटना स्थल पर पहुंचने का निर्देश दिया गया है। आसपास के लोगों के अनुसार मृतक पढ़ने में काफी बेहतरीन छात्र था।

1239 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें