खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा को सौगात, दिल्ली दरभंगा के बीच फ़रवरी के इस दिन से शुरू होगी नयी विमान सेवा।

दरभंगा एयरपोर्ट को लेकर एक अच्छी खबर स्पाइसजेट की तरफ से सामने आयी है, स्पाइसजेट दरभंगा से दिल्ली के बीच नयी फ्लाइट सेवा को इस महीने से शुरू करने जा रही है। स्पाइसजेट की ओर दरभंगा से दिल्ली और दरभंगा के बीच फ्लाइट (SG-497/498) की शुरुआत जल्द कर दी जायेगी, जिसकी बुकिंग स्पाइसजेट की वेबसाइट पर शुरू हो चुकी हैं । नयी फ्लाइट दरभंगा से दिल्ली के बीच 15 फ़रवरी से उड़ान भरेगी। स्पाइसजेट की फ्लाइट संख्या SG 497 दिल्ली से 11:10 में उड़ान भर कर 12:35 में दरभंगा पहुँचेगी, वही फ्लाइट संख्या SG-498 दरभंगा से 01:15 में उड़ान भर कर 03:40 में दिल्ली पहुँचेगी।



दरभंगा दिल्ली के बीच फ्लाइट की संख्या में बढ़ोतरी की माँग दरभंगा एयरपोर्ट के शुरू होते ही होने लगी थी, वही स्पाइसजेट ने भी फ्लाइटों की संख्या में बढ़ोतरी के संकेत जनवरी में ही दे दिये थे। अब नयी फ्लाइट की शुरुआत होने के साथ ही लोगों के पास दिल्ली तक जाने के पहले से ज़्यादा विकल्प होंगे। वही दिल्ली दरभंगा के बीच पहले के मुक़ाबले कही कम क़ीमत पर फ्लाइट टिकट यात्रियों के लिए उपलब्ध होंगे।


मालूम हो की मौजूदा समय में दिल्ली दरभंगा के बीच एक मात्र फ्लाइट होने के कारण टिकटों की क़ीमत पटना के मुक़ाबले कहीं अधिक रहती हैं। वही ज्यादा कीमतों के कारण दरभंगा दिल्ली के बीच विमान की आखरी कुछ सीटें ख़ाली रहने पर भी, यात्रियों को पटना का रूख करना पड़ता हैं। सेवा के विस्तार के साथ ही यात्रियों के लिए दिल्ली तक आना जाना पहले से कही आसान होगा, वही समय के चुनाव का विकल्प भी मौजूद होगा।





1587 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें