खोज करे
  • DARBHANGA CITY

तेजस्वी यादव नयी-नवेली दुल्हन के साथ पहुंचे गुपचुप तरीके से पटना।


राजद प्रमुख तेजस्वी यादव की हुई शादी सुर्ख़ियों में हैं। बता दें कि दो दिनों पहले तेजस्वी यादव की दिल्ली में शादी हुई है। तेजस्वी यादव की शादी उनकी बचपन की दोस्त रेचल से हुई है जो दिल्ली की हैं। शादी के बाद पहली बार अपनी नयी-नवेली दुल्हन को लेकर तेजस्वी यादव पटना पहुंच गए हैं। उनके आने की भनक किसी को कानों-कान नहीं लगी। शादी रचाने के बाद अब गुपचुप तरीके से बिहार पहुंच चुके हैं। रविवार की देर रात अपनी पत्नी को लेकर पटना पहुंचे हैं।


स्वागत के लिए पहले पहुंची राबड़ी देवी



तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी के आने से पहले ही राबड़ी देवी पटना पहुंच चुकी थी। बहु-बेटे के स्वागत के लिए विशेष तैयारियां शुरू कर दी गई है। तेजस्वी यादव के पटना पहुंचने के बाद सोमवार को महावीर मंदिर नवविवाहित जोड़ा हनुमान जी की पूजा करेंगे फिर पटन देवी के दर्शन की जाएगी। लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी भले ही दिल्ली में हुई है लेकिन अब रिसेप्शन पटना में की जाएगी। बता दें कि बिहार में शादी-विवाह के लग्न का आज आखिरी दिन है, उसके बाद खरमास शुरू हो जाएगा।


रिसेप्शन आमंत्रण पर टिकी नजर



खरमास को लेकर रिसेप्शन का आयोजन 15 जनवरी के बाद किया जा सकता है। हालांकि अटकलें लगाई जा रही है कि शादी की तरह कहीं रिसेप्शन में भी खास और गिने-चुने लोगों को ही आमंत्रित किया जाएगा या फिर धूमधाम से रिसेप्शन में सबको आमंत्रण देंगे।

572 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें