खोज करे
  • DARBHANGA CITY

मधुबनी में आज नीतीश कुमार पर फेंका गया पत्थर। गुस्साए सीएम ने कहा 'फेंको और फेंकों'।


बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के प्रचार को लेकर सीएम नीतीश कुमार ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। बता दें कि आज बिहार में दूसरे चरण के चुनाव में 94 सीटों के लिए मतदान हो रहा है। तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार मधुबनी के हरलाखी विधानसभा क्षेत्र में जनता को संबोधित करने पहुंचे थे। जहां भीड़ में मौजूद कुछ असामाजिक तत्वों ने नीतीश कुमार पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया।


पत्थर फेंकने को किया अनदेखा


सीएम नीतीश कुमार अपनी सरकार की उपलब्धियां जनता को गिनाते हुए पिछड़ा और अतिपिछड़ा के बारे में बता रहे थे। तभी कुछ बदमाशों ने पत्थर फेंक दिया। जिसके बाद मौके पर मौजूद बॉडीगार्ड ने नीतीश कुमार को घेर लिया। पत्थर फेंकने की वाकये के बाद नीतीश कुमार शांत नहीं हुए, बल्कि कहने लगे 'फेंको और पत्थर फेंको"। साथ ही वे उसे अनदेखा कर आगे भाषण देते रहे।


पहले भी नीतीश की रैली में हुआ हादसा


बताते चलें कि नीतीश कुमार की सभा में पहले भी ऐसी घटना घटी है। इससे पहले छपरा में भी परसा विधानसभा क्षेत्र में जदयू प्रत्याशी और लालू प्रसाद यादव के समधी चंद्रिका राय के प्रचार-प्रसार में पहुंचे थे। जहां सभा में मौजूद लोग लालू यादव का नारा लगाने लगे, जिसपर नीतीश कुमार गुस्से में आकर कहने लगे कि जिसके लिए आपलोग यह सब कर रहे हो, वह कभी भी आपके लिए आगे नहीं आएगा।

1111 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें