खोज करे
  • DARBHANGA CITY

चुनाव से पहले नीतीश कुमार ने भावुक अपील करते हुए बिहार की जनता को लिखा खत।


बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर ज्यों-ज्यों तारीख नजदीक आ रही है। त्यों-त्यों राजनीतिक दलों के बीच सियासी हलचल बढ़ती जा रही है। बता दें कि जदयू ने अपने 115 प्रत्याशियों के नाम की सूची जारी कर दी है। वहीं चुनाव से ठीक पहले सीएम नीतीश कुमार ने बिहार की पब्लिक के नाम भावुक हो कर खत लिखा है।


2005 से बिहार की जनता की सेवा


जिसमें कुछ तरह से लिखा गया है- बिहार की जनता को धन्यवाद देते हुए कहा है कि, 15 सालों से मैं बिहार की सेवा कर रहा हूं। जिसमें आम लोगों में डर का माहौल खत्म कर भाईचारे का माहौल कायम किया है। शिक्षा-सवास्थ्य पर विशेष रूप से ध्यान देते हुए, छात्र-छात्राओं को साईकिल-कपड़े-स्कॉलरशिप की सुविधा दी गई। अस्पताल में इलाज की व्यवस्था, सड़कों एवं पुलों का मरम्मती दुरुस्त किया गया।


हमारे कार्यकाल से पहले कोई विशेष काम नहीं


विकसित बिहार के साथ निश्चय के तहत हर घर बिजली, शौचालय, हर टोले में संपर्क बढ़ाया गया। घरों में पानी पीने से लेकर, पक्की गली-नालियां, महिलाओं को नौकरी में आरक्षण, पंचायती राज संस्था और नगर निकाय में 35 प्रतिशत आरक्षण महिलाओं को दिये गए। कोविड-19 को लेकर लोगों को राहत पहुंचाई गई। टेस्ट एवं इलाज के लिए 10 हजार करोड़ रुपए से अधिक खर्च किया गया। हमारी सरकार बनने से पहले आपदा प्रबंधन के क्षेत्र में कुछ विशेष काम नहीं किया जाता था।

489 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें

DEDICATED FOR DARBHANGA 

1.32 Million Viewes 

WEEKLY NEWSLETTER 

© 2020 BY DARBHANGA CITY. PROUDLY CREATED WITH NET8.IN