खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट को मिली एक और नई इलेक्ट्रिक बस की सौगात।


दरभंगा एयरपोर्ट आने-जाने को लेकर यात्रियों की यात्रा और भी सुगम हो गई है। बताते चलें कि आज से दरभंगा एयरपोर्ट के लिए फिर से एक नई इलेक्ट्रिक बस की सौगात मिली है। बिहार राज्य पथ परिवहन विभाग ने यात्रियों की सुविधा एवं सहूलियत को लेकर पटना से दरभंगा एयरपोर्ट के बीच एक और इलेक्ट्रिक बस का परिचालन शुरू किया हैं। मालूम हो कि पहले से ही इस रूट पर दो बस चल रही है। अप्रैल माह से ही पटना से दरभंगा एयरपोर्ट के लिए इलेक्ट्रिक बस की शुरुआत की गई थी, जिसे अच्छा-खासा यात्रियों का रिस्पांस मिल रहा था। वहीं इसके बाद इस रूट पर परिवहन विभाग ने आज से एक और नई बस का परिचालन बहाल कर दिया गया है।


मुजफ्फरपुर में ब्रेक जर्नी का आनंद



बताते चलें कि पटना से दरभंगा एयरपोर्ट के बीच चलने वाली इलेक्ट्रिक बस पूरी तरह से एयर कंडीशंड हैं। पटना से दरभंगा एयरपोर्ट के बीच लगभग 150 किलोमीटर किलोमीटर की आनंददायक यात्रा की सुविधा लोगों को उपलब्ध हैं। पटना से बस खुलने के बाद लालगंज के रास्ते मुजफ्फरपुर पहुंचेगी, जहां एक घंटा रूकने के बाद दरभंगा एयरपोर्ट के लिए रवाना होगी। मुजफ्फरपुर में बस रूकने के पश्चात बस को चार्ज किया जाता है, इतनी देर यात्रियों को ब्रेक जर्नी का आनंद मिलेगा।


दरभंगा एयरपोर्ट के लिए अब प्रतिदिन 2 बस



पहले से ही पटना-दरभंगा रूट पर एक इलेक्ट्रिक बस की सुविधा यात्रियों को मिल रही है। जिसमें आज से मुजफ्फरपुर से दरभंगा एयरपोर्ट के लिए प्रतिदिन बस का परिचालन शुरू होने के बाद उनकी सुविधाओं में और इजाफा हो जाएगा। बता दें कि इलेक्ट्रिक बस में कुल 42 सीट हैं, वहीं बस में जीपीएस, सीसीटीवी, मोबाइल चार्जिंग की भी सुविधा उपलब्ध है। पटना से दरभंगा तक का किराया 250 रूपए हैं, तथा मुजफ्फरपुर से दरभंगा एयरपोर्ट का किराया 132 रूपए हैं। परिवहन विभाग ने दरभंगा एयरपोर्ट के लिए आज से एक नई बस की सौगात देकर यात्रियों को सुविधा प्रदान की है। मुजफ्फरपुर के इमलीचट्टी बस स्टैंड से दरभंगा एयरपोर्ट तक अप-डाउन करेगी, वहीं एक इलेक्ट्रिक बस मुजफ्फरपुर से पटना अप-डाउन कर रही है।

2046 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें