खोज करे
  • DARBHANGA CITY

एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने प्रेमिका के पति को तलाक देने के लिए भेजा धमकी भरा वीडियो।


दरभंगा से इस वक्त एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिससे लोग हैरत में पड़ गये है। बताते चलें कि प्यार जैसे पवित्र एहसास को भी कुछ सनकी लोगों ने खेल बनाकर रख दिया है। साथ जीने-मरने की कसमें खाने वाले कब एक-दूसरे को बर्बाद करने पर आमादा हो जाते हैं कि कुछ होश ही नहीं रहता। ऐसा ही ये मामला सामने आया है, जिसमें एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने प्रेमिका के पति को रिवाल्वर से फायरिंग करके धमकी देते हुए वीडियो भेजा है।


पुलिस अधिकारियों से लगा रहा मदद की गुहार


हर हाल में अपने प्यार को हासिल करने के लिए इस जुनूनियत और हिमाकत भरी हरकत ने प्रेमिका के पति का होश उड़ा दिया है। बता दें कि इससे पहले भी सनकी व्यक्ति ने प्रेमिका के पति के घर पर गोलीबारी कर चुका है। वहीं इस मामले को लेकर बेचारा पति पुलिस के पास मदद के लिए चक्कर काट रहा है। जान बचाने की गुहार लगा रहा है। इतना ही नहीं डर की वजह से अपनी पत्नी को साथ नहीं रख पा रहा है। पत्नी को मायके में छोड़ खुद छूप-छूप कर रह रहा है।


एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी तलाक कराने की कोशिश में


ये मामला दरभंगा जिले के खुटवारा गांव का है। जिस लड़के ने धमकी भरा वीडियो भेजा है, पहले उससे लड़की ट्यूशन पढ़ती थी। इसी कड़ी में ट्यूशन पढ़ाने वाले लड़के को उक्त लड़की से प्यार हो गया। इस सिलसिले में जब तक वह लड़की से बात कर पाता, उससे पहले ही लड़की की शादी तय हो गई। एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने पति को भड़काते हुए शादी तोड़ने की बात की। परन्तु इन सभी बातों को दरकिनार करते हुए लड़के ने शादी कर ली। यही नहीं अब उन दोनों की एक छोटी सी बच्ची भी है, बावजूद प्रेमी शादी तुड़वाने को लेकर प्रयासरत हैं।

1010 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें