खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा-समस्तीपुर एवं रक्सौल-नरकटियागंज रूट पर पैसेंजर ट्रेनों का परिचालन शुरू, जाने टाइमिंग।


रोजाना सवारी गाड़ी से यात्रा करने वाले लोगों के लिए राहत की खबर है। बता दें कि शुक्रवार से दरभंगा-समस्तीपुर और रक्सौल-नरकटियागंज रेलखंड पर पैसेंजर ट्रेनों का परिचालन शुरू हो गया है। मालूम हो कि कोरोना संक्रमण को लेकर पैसेंजर ट्रेनों का परिचालन बंद था, लेकिन अब स्थिति सामान्य होने के बाद यात्रियों की सुविधा के लिए पूर्व मध्य रेल ने दरभंगा-समस्तीपुर एवं रक्सौल-नरकटियागंज-रक्सौल रेलखंड पर पैसेंजर ट्रेनों को चलाने का निर्णय लिया।


दरभंगा-समस्तीपुर समय-सारिणी



दरभंगा-समस्तीपुर के बीच चलने वाली ट्रेन-05590 डेमू स्पेशल के समय में बदलाव किया गया है। जहां बदलाव किए समय-सारिणी के अनुसार यह डेमू स्पेशल ट्रेन दरभंगा से 09.15 में खुलेगी जो फिर समस्तीपुर में 10.40 में पहुंचेगी। बता दें कि इस रेलखंड पर रोजाना हजारों यात्री प्रतिदिन आवाजाही करते हैं, पैसेंजर ट्रेन का परिचालन शुरू होने से यात्रियों को राहत मिलने लगी है।


रक्सौल-नरकटियागंज-रक्सौल शेड्यूल




05209 रक्सौल-नरकटियागंज डेमू पैसेंजर ट्रेन का परिचालन शुक्रवार से शुरू किया जा चुका है। जिसकी टाइमिंग बता दें कि रक्सौल से शाम 05.50 में रक्सौल से खुलेगी, जो नरकटियागंज 07.55 में पहुंचेगी। वहीं 05210नरकटियागंज-रक्सौल डेमू पैसेंजर स्पेशल ट्रेन आज शनिवार से शुरू होगी। नरकटियागंज से सुबह 07.25 में प्रस्थान कर 09.55 में रक्सौल पहुंचेगी। मालूम हो कि कोरोना संक्रमण का दौर थमने के बाद रेलवे अब धीरे-धीरे पैसेंजर ट्रेनों की संख्या में लगातार इजाफा कर रहा है।

6342 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें