खोज करे
  • DARBHANGA CITY

पटना से दिल्ली जा रही फ्लाइट टकराई पक्षी से, विमान में 120 यात्री सवार।



पटना एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए जा रही इंडिगो की फ्लाइट-6ई 732 टेक ऑफ करने के कुछ ही देर बाद एक पक्षी से टकरा गया। बताते चलें कि इस फ्लाइट में तकरीबन 120 यात्री सवार थे। पक्षी से टकराने के बाद विमान का इंजन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। विमान में सवार यात्रियों की सांस हवा में अटकी हुई थी, जब तक वो सुरक्षित नीचे नहीं उतर पाए।


विमान का इंजन पूरी तरह क्षतिग्रस्त



हालांकि विमान के पायलट ने बड़ी ही सूझ-बूझ से फ्लाइट को वापस पटना एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करवाई। वहीं एयरपोर्ट पर मौजूद इंजीनियरों ने इस फ्लाइट को ठीक करने की कोशिश की, मगर विमान फिर से उड़ान नहीं भर पाया। जिसके बाद विमान को ग्रांउडेड कर दिया गया। विमान में सवार 120 यात्रियों को पटना एयरपोर्ट पर उतार दिया गया।


बड़ा हादसा होते-होते टला



बता दें कि यह घटना शुक्रवार को घटी है। पटना एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाली विमान बाल-बाल बच गई। जहां थोड़ी सी भी चूक होने पर यात्रियों की जान जोखिम में जा सकती थी। लेकिन पायलट की सूझबूझ से बड़ा हादसा होते-होते रह गया। विमान में सवार यात्रियों ने पटना एयरपोर्ट पर इसको लेकर हो-हल्ला भी किया। जिसके बाद इंडिगो प्रबंधन द्वारा दो फ्लाइटों से यात्रियों को दिल्ली भेजा गया।

113042 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें