खोज करे
  • DARBHANGA CITY

पटना-जयनगर-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन परिचालन को लेकर बड़ी खबर।




पटना-जयनगर-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन को लेकर यात्रियों के लिए राहत की खबर है। बताते चलें कि पटना-जयनगर-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन यात्रियों की सुविधा हेतु फिर से शुरू किया जा रहा है। यात्रियों की सुविधा के मद्देनजर पूर्व मध्य रेल ने इस ट्रेन का परिचालन शुरू करने का निर्णय लिया है।जिसके बाद पटना-जयनगर-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन शुरू होने से यात्रियों की ट्रेन यात्रा सुगम हो जाएगी।


समय शेड्यूल




मालूम हो की पटना-जयनगर-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस स्पेशल पूरी तरह से आरक्षित ट्रेन हैं। जहां इस ट्रेन से सफर के दौरान यात्रियों को कोविड-19 के सभी प्रोटोकॉल का पालन करना अनिवार्य रूप से जरूरी होगा। ट्रेन-05549 जयनगर-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन 15 अगस्त को जयनगर स्टेशन से 05.25 में खुलेगी, जो पटना में दोपहर 01.30 में पहुंचेगी। वहीं वापसी में ट्रेन-05550 पटना-जयनगर इंटरसिटी स्पेशल ट्रेन दोपहर 03.25 में पटना से रवाना होगी, जो रात के 09.40 में जयनगर स्टेशन पहुंचेगी।


इस रूट से गुजरेगी ट्रेन



वही इसके रूट की बात करें तो यह अपने पुराने रूट पटना-जयनगर-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन अप एवं डाउन दिशा में मधुबनी, सकरी, दरभंगा, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, भगवानपुर, हाजीपुर, पाटली पुत्र के रास्ते चलायी जायेगी।

861 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें