खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा में पीएम मोदी का जन्मदिन मना अनोखे अंदाज़ में, पोखर के बीचों-बीच दी गई खास अंदाज में बधाई।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 71वां जन्मदिन आज पूरे देश में बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। बता दें कि इसको लेकर बिहार में भी काफी जश्न का माहौल बना हुआ है। पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा अनोखे ढ़ंग और अनोखे अंदाज से पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाइयां दी जा रही है। इसको लेकर दरभंगा में भी उत्सव का माहौल बना हुआ है।


हराही पोखर पर समर्थकों का भारी हुजूम



दरभंगा में पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को बेहद खास एवं अनोखे अंदाज में मनाया गया। शहर के हराही पोखर में आज का नजारा देखने लायक था। पीएम मोदी के 71वें जन्मदिन को खास बनाने के लिए पोखर के बीचों-बीच 71नावों पर 71 केक रखे गए थे। वहीं 71 किलो के बड़े लड्डूनुमा केक को एमएलसी अर्जुन सहनी एवं नगर विधायक संजय सरावगी द्वारा काटा गया, और उनके तस्वीर को लड्डू खिलाकर जन्मदिवस की औपचारिकताएं पूरी की गई। इस दौरान पीएम मोदी के समर्थकों का भारी हुजूम उमड़ा हुआ था। एक तरह से आज हराही पोखर का नजारा ही बदल गया था।


पूरे बिहार में टीका का महाअभियान आज



बताते चलें कि पीएम मोदी के जन्मदिन पर वीआईपी पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी ने पटना के कलेक्ट्रेट घाट पर देसी नस्ल की 71 हजार मछलियों को गंगा में प्रवाहित किया। वहीं जन्मदिन के अवसर पर पूरे बिहार में आज टीकाकरण का महाअभियान भी चलाया जा रहा है।

725 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें